कोंकणा और रणवीर ने दाखिल की तलाक की अर्जी, दस साल पहले हुईं थी शादी

By Aditi Feb. 27, 2020, 8:14 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन (konkona sen) और एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। इस कपल के बारे में हर कोई जानता हैं कि दोनों पिछले 5 साल से अलग रह रहे हैं। अब कपल ने ऑफिशियली तलाक की अर्जी लगा दी है। 

साल 2015 में फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने सेपरेशन की खबर को कंफर्म किया था। रणवीर (Ranvir) ने बताया कि वो और कोंकणा अब साथ नहीं हैं। साथ ही इस रिश्ते के टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना था। अब कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने तलाक के लिए केस फाइल कर दिया है। 

लीगल सेपरेशन का निर्णय कोंकणा (konkona)और रणवीर (Ranvir) ने आपसी सहमति से लिया है। सभी फॉर्मेलिटी हो चुकी हैं अगले 6 महीने में कोर्ट का ऑडर आ जाएगा। तलाक की अर्जी से पहले कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी की काउंसलिंग भी हुई थी लेकिन दोनों अपनी शादी को दूसरा मौका देने में असफल रहे। 

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और कोंकणा सेन (konkona sen) का एक 6 साल का बेटा है। अलग होने के बाद भी कोंकणा और रणवीर दोस्त हैं दोनों में बच्चे की कस्टडी को लेकर कोई झगड़ा नहीं है। रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा ने बेटे की जॉइंट कस्टडी को चुना है। 

आपको बता दें, कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने साल 2010 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। खबरों की मानें तो कोंकणा (konkona sen) शादी से पहले ही मां बन गई थीं। इसी वजह से उन्होंने चुपचाप शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों के माता-पिता बनने की खबर आई थी। 

15 मार्च, 2011 को कोंकणा ने बेटे को जन्म दिया जबकि उनकी शादी सितंबर 2010 में हुई थी। बेटे का नाम हारून रखा गया। कुछ समय बाद कोंकणा और रणवीर में अनबन की खबरें आने लगी थीं । शादी के 5 साल बाद 2015 में दोनों अलग हो गए।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कोंकणा ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड समेत कई सारे सम्मानों से नवाजा जा चुका है। फिलहाल वे स्कॉलरशिप और कार्गो जैसी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। आखिरी बार कोंकणा (konkona sen) 'लिपस्टिक अंजर माय बुर्का' में नजर आईं थी।

 

Related Story