लॉकडाउन में फेमस बंगाली एक्ट्रेस कोयल मलिक बनी मां, दिया बेटे को जन्म

By Neetu May 6, 2020, 10:48 p.m. 1k

पूजा राजपूत - बंगाली फिल्मों(Bengali Films) की मशहूर अभिनेत्री(Actress) कोयल मलिक(Koel Mallick) के घर खुशखबरी आई है। कोयल एक बेटे की मां बन गई हैं। मंगलवार सुबह(Tuesday Morning) कोयल ने अपने बेटे को जन्म दिया। इस गुड न्यूज़(Good News) को कोयल ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है, साथ ही अपने क्यूट बेटे की झलक भी अपने चाहने वालों को उन्होने दिखला दी है। कोयल ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति निसपाल सिंह(Nispal Singh) और नन्हे बेबी के साथ दिख रही हैं। माता-पिता बनने की खुशी कोयल और निसपाल के चेहरे पर साफ दिख रही है। इसके साथ ही पोस्ट में लिखा है, कि 'हमारे बेटे का जन्म आज सुबह ही आया है। ये खुशखबरी हम आप सभी के साथ बांटना चाहते हैं, और हमारे नन्हे बेटे के लिए आप सभी के आशिर्वाद की कामना करते हैं।'

सोशल मीडिया पर कोयल के ये खुशखबरी शेयर करते ही उनके पोस्ट पर बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। बंगाली फिल्मों के कई सितारों ने कोयल और निसपाल को माता-पिता बनने की बधाई दी है। एक्टर जीत ने ट्विटर पर कोयल और निसपाल को टैग करते हुए लिखा है कि  आप दोनों और आपके परिवार को मुबारकबाद।  अभिनेता विक्रम चैटर्जी ने भी ट्वीट के ज़रिए कोयल और निसपाल को बधाई दी। विक्रम लिखा की - मुबारकबाद और मेरी तरफ से आप तीनों को बहुत सारा प्यार। 

इनके अलावा मिमि चैटर्जी , मिमी चक्रवर्ती , परमब्रता चैटर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, सुभाश्री गांगुली, रितुपर्णा गांगुली और राइमा सेन स्टार्स ने भी कोयल और निसपाल को सोशल मीडिया के ज़रिए बधाई दी है। 

आपको बता दें, कि कोयल मलिक फेमस फिल्म एक्टर रंजीत मलिक(Ranjit Mallick) की बेटी हैं। लगभग एक दशक से कोयल बंगाली फिल्मों में काम कर रही हैं।2013 में कोयल और निसपाल ने शादी की थी। वहीं, इसी साल 1 फरवरी को कोयल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ भी फैंस और चाहने वालों के साथ शेयर की थी। कोयल की प्रेग्नेंसी की खबर पढ़कर उनके सभी फैंस और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी ज़ाहिर की थी। और अब निसपाल और कोयल क्यूट बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए हैं।

Related Story