जलसा के सामने वाली सड़क पर बाइकर्स का कोहराम, परेशान हुईं जया बच्चन

By Neetu July 25, 2020, 11:44 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) अपने परिवार समेत इन दिनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से संक्रमित पाए जाने के कारण भर्ती हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन सभी की हालत पहले से बेहतर है। जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था लिहाजा वो जुहू स्थित अपने बंगले जलसा में होम क्वॉरेंटाइन हैं। हाल ही में जया बच्चन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें मुंबई पुलिस मदद लेनी पड़ी।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से जलसा के बाहर कुछ लोग जोरदार तरीके से बाइक रेसिंग करते हैं जिससे बहुत शोर होता है और रात में जया बच्चन(Jaya Bachchan) की नींद टूटती है। इस तरह की गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए जया बच्चन ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया। हाल ही में दिए गए एक बयान में मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारी ने बताया कि परिवार के सदस्य कोरोना होने की वजह से जया बच्चन पहले ही काफी तनाव में हैं और रात के वक्त इस तरह से बाइक की तेज आवाज होने से वो और ज्यादा डिस्टर्ब हो गई।

बताया जा रहा है लॉक डाउन की वजह से रात के वक्त सड़के सुनसान और खाली होने की वजह से लड़के सड़कों पर रेस लगाते हैं। जलसा के आगे इन बाइकों के साइलेंसर की आवाज और तेज आती है । मुंबई पुलिस का कहना है कि जुहू इलाके में रात 9:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक कर्फ्यू रहता है, इसलिए हम रोजाना नाकाबंदी करते हैं और लोगों से अपील करते हैं कि वो अपने घर में ही रहे लेकिन अगर रात में इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है तो फिर हम एक्शन लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

जलसा बंगला के आसपास की सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से इन बाइक्स के नंबर की पहचान कर ली गई है। इन युवाओं को पकड़ने के लिए रात के वक्त अब नाकेबंदी भी की जा रही है हालांकि अब तक उन्हें पकड़ा नहीं गया है।

बहरहाल फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद भर्ती कराया गया था और उसके कुछ दिन बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था। लिहाजा जया बच्चन पूरे परिवार के हॉस्पिटल में होने की वजह से परेशान है और इसीलिए सड़क पर हो रही इन गतिविधियों की वजह से उनकी नींद भी डिस्टर्ब हो रही है।

Related Story