Kiran Kumar को मिली corona से मुक्ति , घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल कर हुए स्वस्थ !

By Aditi May 27, 2020, 4:40 p.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रह है। अब तक इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ गए हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार के कोरोना वायरस होने की खबर सामने आई थी। वहीं अब खबर है कि उनका तीसरा टेस्ट नेगेटिव आया है। वहीं अब किरण कुमार ने खुद इस बारे में बात कि है और उन्होंने बताया कि कैसे खुद को उन्हें क्वारंटाइन किया।  अब वह बेहतर महसूस कर रहे है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दिए एक इंटरव्यू में किरण ने बताया था कि, 'हालांकि मेरे अंदर किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं थे। ना खांसी, ना बुखार, ना सांस की कोई समस्या, कुछ भी नहीं। मैं पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था। इसलिए मैंने खुद होकर जांच कराने की कोई कोशिश नहीं की थी और इसलिए मैं हॉस्पिटल में एडमिट भी नहीं हुआ।' 

एक्टर ने बताया है कि वो कैसे दिन भर ध्यान, योग करने के अलावा ओटीटी कंटेंट देखते थे और पुस्तकों को पढ़ते थे। जिन्हें मैंने लंबे समय से खरीद रखा था। अगर कोई मुझसे पूछता है कि इस दौरान मैंने क्या सीखा तो वह यहीं हैं कि डरने की जरूरत नहीं है। कोरोना से बचने के लिए हमने हर सावधानी बरती हैं और फिर भी यह हो गया। 

जबकि हमने सोचा था कि यह पूरी तरह से सैनिटाइज वाली जगह है। फिर भी यह आ गया। हम इसके साथ जीना सीख रहे हैं।' मैं उन सभी अद्भुत मित्रों और परिवार को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे लिए कामना की है फिर चाहे वह फेसटाइम कॉल हों या घरेलू उपचार हो जो प्यार और हल्दी में डूबा हुआ थाl हमारे निजी मेडिको सुपरमैन की तरह हमारे साथ खड़े रहने के लिए मेरे साले डॉ. दीपक उग्रा को एक विशेष धन्यवाद। डॉक्टर और चिकित्सा कर्मी असली सुपरहीरो हैं और उनकी सेवा के लिए कोई भी प्रशंसा कम हैं। लव, किरण।'

बता दें कि उनके साथ साथ उनका परिवार अभी भी सेल्फ आइसोलेशन का पालन कर रहा है। बता दें कि किरण कुमार से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी और सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। हालांकि ये सभी ठीक हो चुके हैं। हाल ही में करण जौहर के घर के दो कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Related Story