'इंदु की जवानी' का पहला गाना हुआ रिलीज, 'हसीना पागल दीवानी' पर कियारा ने किया ज़बरदस्त डांस

By Aditi Sept. 16, 2020, 4:12 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक बार फिर से सिंगर मीका सिंह के गाने के ज़रिए सावन में आग लगा दी है। दरअसल कियारा आडवाणी की नई फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indoo Ki Jawani) का पहला गाना रिलीज हो गया है।  गाने का नाम 'हसीना पागल दीवानी' (Hasina Pagal Deewani) है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

कियारा आडवाणी की फिल्म का यह गाना मशहूर सॉन्ग 'सावन में लग गई आग' का रिमेक हैं। इस गाने में सिंगर मीका सिंह ने आवाज दी है, वहीं इसका ओल्ड वर्जन भी मीका की ही गाया हुआ गाना था। फिल्म 'इंदु की जवानी' के इस गाने में कियारा आडवाणी धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं।

गाने में आप देख सकते है ब्लू कलर के लहंगे में कियारा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है, साथ ही मिस आडवाणी अपनी ज़बरदस्त  डांसिंग स्किल भी अपने फैंस के सामने पैश कर रही है। कियारा की फैन आर्मी लगातार गाने को पसंद कर रही है और ढ़ेर सारे कमेंट्स भी कर रही है। जिसके चलते अब ये गाना ट्रेंड कर रहा है। अब तक इसे 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें - कियारा आडवाणी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।  इससे पहले कियारा की फिल्म 'इंदु की जवानी' सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे खिसका दिया था। इस फिल्म में कियारा गाजियाबाद की इंदु गुप्ता के रोल में नजर आएंगी।

Related Story