विज्ञापन
विज्ञापन

खिलाड़ी अक्षय की सूर्यवंशी 3200 स्क्रीन्स के साथ सबसे बड़ी रिलीज़ को तैयार

E24

अश्विनी- मुंबई।Khiladi Akshay's Sooryavanshi gears up for biggest release with 3200 screens जिस धमाके का इंतज़ार पूरे बॉलीवुड को था, वो अब दिवाली पर फूटेगा। पिछले दो महीनों में कई फिल्मों ने थियेटर्स की ओर उम्मीदों से रुख़ किया। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर चेहरे को तारीफ़ें तो मिलीं, लेकिन थियेटर में ऑडियंस नदारद रही। कंगना की फिल्म थलाईवी के लिए भी हाल बहुत बुरा रहा।

 अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम के साथ फिल्मों के रिलीज़ का सिलसिला शुरु तो हुआ था, लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भीड़ नहीं खींच पाईं। सबसे बड़ी मुश्किल तो ये थी, कि महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुले तक नहीं। हां, ये दूसरी बात है कि ओटीटी पर इन तीनों ही फिल्मों ने जलवा बरकरार रखा है। 

अब मल्टीस्टारर – सूर्यवंशी के साथ बॉलीवुड का सूखा टूटने जा रहा है। वैसे भी 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र के थियेटर्स खुलने जा रहे हैं। इसी के साथ अक्षय कुमार, अजय देवगन, रनवीर सिंह और कैटरीना कैफ़ स्टारर सूर्यवंशी की दिवाली रिलीज़ का ऐलान भी हो गया है। सूर्यवंशी के लिए रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट की शर्त थी, कि वो 100 परसेंट थियेटर्स के साथ ही अपनी फिल्म को रिलीज़ करेंगे। और ये शर्त तकरीबन पूरी होती नज़र आ रही है।

अपनी पिछली फिल्म बेलबाटम के लिए महज़ 1600 स्क्रीन का जुगाड़ कर पाए अक्षय कुमार की मच अवेटिड फिल्म सूर्यवंशी अब 3200 स्क्रीन्स के साथ रिलीज़ को तैयार हो चुकी है। इसमें महाराष्ट्र के वो 1100 थियेटर भी शामिल हैं, जो अब तक बंद थे। इन 1100 थियेटर्स में 575 मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स और 550 सिंगल स्क्रीन शामिल है। वैसे कहा जा रहा है कि हॉलीवुड की ‘द इटर्नल्स’ को भी इन 1100 स्क्रीन्स में से 200 स्क्रीन मिल सकती है, ताकि बैलेंस बना रहे। ज़ाहिर है हॉलीवुड के सुपरहीरोज़ और बॉलीवुड के कॉप हीरोज़ का कॉम्बीनेशन, थियेटर्स के लिए दिवाली पर उम्मीदें लेकर आया है।

 

first published:Oct. 7, 2021, 4:21 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .