'खतरों के खिलाड़ी 10' में दिख सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

By Arunima March 14, 2020, 7:09 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)  के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। शो में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्कर भी दे रहे हैं और अपने डर पर जीत दर्ज करने की कोशिश भी। खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन सुपरहिट साबित हुआ है। 

 अभी तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 खत्म भी नहीं हुआ ही कि अब एक और खबर सामने आ गई है। बता दें, शो का एक प्रोमो इस समय रिलीज किया गया है। प्रोमो को देख पता चल रहा है कि आने वाले एपिसोड काफी मजेदार और मुश्किल होने वाले हैं। 

दरअसल रोहित शेट्टी ने ऐलान कर दिया है कि शो में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। लेकिन कौन होगा वो वाइल्ड कार्ड, इसका खुलासा नहीं किया गया है। अब क्योंकि खुलासा नहीं हुआ है, इसलिए अटकलों का बाजार गर्म हो चला है।

फैंस इस सस्पेंस को सुलझाने की कोशिश में लगे हुए हैं। कई लोग तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि खतरों के खिलाड़ी में बतौर वाइल्ड कार्ड खुद सिद्धार्थ शुक्ला दस्तक देने वाले हैं। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

 वैसे खतरों के खिलाड़ी में स्टंट के अलावा मस्ती भी खूब होती है। इसकी झलक वायरल हो रहे इस प्रोमो में भी देखने को मिल गई है। आने वाले एपिसोड में हमें करिश्मा तन्ना और तेजस्वी प्रकाश का डांस नंबर देखने को मिलेगा। 

दोनों को करण पटेल और धर्मेश का बेहतरीन सपोर्ट भी मिलेगा। शो की बात करें तो इस सीजन कई खतरनाक टास्क देखने को मिले हैं। अभी हाल ही में एक एलिमिनेशन टास्क हुआ था जिसके चलते शिविन नारंग को अस्पताल तक में भर्ती होना पड़ गया था। 

ये भी देखिए :- खतरों के खिलाड़ी 10 के इन कंटेस्टेंट्स की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Story