खतरों के खिलाड़ी 10 में कोरोना के बीच फाइनल की जंग, सामने आईं तस्वीरें

By Arunima July 25, 2020, 10:40 p.m. 1k

खतरों के खिलाड़ी के सीजन 10 (Katron Ke Khiladi 10) का विनर आज घोषित कर दिया जाएगा। लॉकडाउन के बाद इस गेम शो के 10वें सीजन में 4 फाइनलिस्ट पहुंचे हैं। इन्हीं में से किसी एक को खतरों के खिलाड़ी का खिताब मिलेगा। इस बार फाइनल राउंड में जो 4 नाम हैं वो हैं करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज स्याल और धर्मेश येलांदे। सभी दिग्गज ने यूं तो एक मुकाम अपने करियर में हासिल किया है और अब इन चारों में से किसी एक के नाम एक और बड़ी उपलब्धि हाथ लगने जा रही है। 

फिनाले के पहले की कुछ फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में स्टार्स साथ में नजर आ रहे हैं। फोटोज में स्टार्स फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं।

 पिछले कुछ समय में देश और दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिला है। ऐसे में इन स्टार्स द्वारा फाइनल राउंड तक पहुंचने के बाद विनर ट्रॉफी के लिए फाइट करना भी सराहनीय है। 

बता दें दि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की शूटिंग साल 2019 में अगस्त के एंड में बुल्गारिया में हुई थी। खूबसूरत नजारों के बीच प्रतिभागी खतरनाक स्टंट्स करते नजर आए थे। अब देखने वाली बात होगी कि शो का विनर कौन होता है। 

कुछ ही देर में फाइनलिस्ट का नाम सामने आ जाएगा। ट्रॉफी की विनर को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। करिश्मा तन्ना को शो के विनर का मजबूत दावेदार माना जा रहा है।

Related Story