जब अजगर ने स्टंट के दौरान एक्ट्रेस को जकड़ा, छूटे पसीने

By Arunima March 6, 2020, 8:37 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)  के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। शो में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्कर भी दे रहे हैं और अपने डर पर जीत दर्ज करने की कोशिश भी। 

खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन सुपरहिट साबित हुआ है। अभी तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 खत्म भी नहीं हुआ ही कि अब एक और खबर सामने आ गई है। खतरों के खिलाड़ी के इस नए सीजन में करण पटेल, धर्मेश, बलराज सिंह, करिश्मा तन्ना संग अन्य सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया है। 

इन्हीं में से एक हैं सीरियल पहरेदार पिया की की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश। बाकी सभी प्रतियोगियों की तरह तेजस्वी भी अपने डर और खतरों का सामना कर रही हैं। इस हफ्ते तेजस्वी शो खतरों के खिलाड़ी पर काफी मस्ती करती नजर आने वाली हैं। 

इसके साथ ही वो अपने एक बड़े डर का सामना भी करेंगी। तेजस्वी को रोहित शेट्टी एक अजगर देने वाले हैं, जिससे उनके पसीने छूटने वाले हैं। कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आप तेजस्वी को अपने गले में लिपटे अजगर से डरते देखेंगे।

 अजगर सिर्फ तेजस्वी पर लिपटता नहीं, उन्हें जकड़ता भी है। किसी के लिए ये करना आसान नहीं है। उन्हें डरता और चीखता देख रोहित शेट्टी और शो के बाकी कंटेस्टेंट्स खूब हंस रहे हैं।

 इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी को तस्वीर देखकर बॉलीवुड की फिल्म का सही नाम सोचना है। इस वीडियो में वो गलत नाम सोच रही हैं और सब उनपर हंस रहे हैं।

ये भी देखिए :- KHATRON KE KHILADI:- खतरों के खिलाड़ी का आगाज 22 फरवरी से, डर से होगा सामना

Related Story