जब टास्क करते समय चलती ट्रेन से कूद गए शिविन, हुआ कुछ ऐसा

By Arunima Feb. 23, 2020, 9:08 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi) के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। इस बार मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे हैं। इस बार शो में श‍िविन नारंग ने चलती ट्रेन पर अपनी हिम्मत का परिचय दिया। 

यह कहने में जितना आसान है उतना है नहीं। दरअसल, खतरों के ख‍िलाड़ी 10 में इस बार कंटेस्टेंट्स ने अलग-अलग स्टंट परफॉर्म किए, जिसमें श‍िविन नारंग ने चलती ट्रेन पर दौड़ते हुए एक टास्क पूरा किया। श‍िविन को ट्रेन पर लगे लोगो इकट्ठा करने थे। 

उसने ट्रेन की छत पर दौड़ते हुए सभी लोगो कलेक्ट किए लेकिन जो आख‍िरी लोगो था उसे पाने के लिए उसके पसीने छूट गए। यह आख‍िरी लोगो एक रॉड से लटक रहा था, जिसे लेने के लिए श‍िविन को ट्रेन से कूदना पड़ा। पर डरिए मत, वे कूदे और उन्होंने सुरक्ष‍ित तरीके से लोगो भी ले लिया। उनका यह टास्क काफी मजेदार रहा।

 में इस टास्क के अलावा करण पटेल और अमृता खानविलकर ने भी ट्रेन के ऊपर चढ़कर शाहरुख खान-मलाइका अरोड़ा के मशहूर डांस छैंया-छैंया पर अपनी परफॉर्मेंस दी। वैसे बता दें, करण पटेल ने रोहित शेट्टी को बताया था कि वो शाहरुख खान के भक्त हैं और उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

 इसी के चलते जब करण ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी से शाहरुख खान के लिए यह स्पेशल परफॉर्मेंस करने की परमिशन मांगी तो रोहित शेट्टी भी मना नहीं कर पाए। शो में डांस गुरु धर्मेश येलांदे ने भी एक गोरिला को डांस में टक्कर दी। खतरों के ख‍िलाड़ी 10 में इस बार टीवी के पॉपुलर चेहरे नजर आ रहे हैं।

करिश्‍मा तन्‍ना, रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्‍का, अदा खान, श‍िविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्‍याल, तेजस्‍वी प्रकाश, अमृता खानविलकर शो का हिस्‍सा हैं।

ये भी देखिए :-KHATRON KE KHILADI:-आज से शुरू होगा खतरों के ख‍िलाड़ी, डर के एग्‍जाम में रोहित लेंगे सेलेब्‍स की क्‍लास

Related Story