करण पटेल- धर्मेश ने क्विट किया टास्क पर अदा खान ने झेला टॉर्चर

By Arunima March 8, 2020, 11:14 a.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)  के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। शो में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्कर भी दे रहे हैं और अपने डर पर जीत दर्ज करने की कोशिश भी। 

खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन सुपरहिट साबित हुआ है। कंटेस्टेंट भी हर टास्क को शिद्दत से पूरा कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में ऐसा टास्क देखने को मिलेगा जिससे रोंगटे खड़े हो जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टास्क में कंटेस्टेंट को एक गुफा में बैठना होगा।

 उस गुफा में आंसू गैस छोड़ी जाएगी। कंटेस्टेंट को टास्क खत्म होने तक उसके अंदर बैठना होगा। करण पटेल, धर्मेश, शिविन नारंग और अदा खान को ये टास्क करना था। करण पटेल क्लॉस्टेरोफोबिक हैं तो वो जल्दी गुफा से बाहर निकल आए। और धर्मेश ने भी टास्क क्विट कर दिया।

 हालांकि, अदा खान को भी टास्क करते समय दिक्कत होती है लेकिन वो इसे क्विट नहीं करती हैं। अब अदा खान ने ये टास्क जीता या नहीं ये शो में ही पता चलेगा। बता दें कि इससे पहले भी अदा खान ने बेहतरीन तरीके से हर टास्क को किया है। खतरों के खिलाड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

टीआरपी रेटिंग्स में दूसरे स्थान पर खतरों के खिलाड़ी ने अपनी जगह पक्की की है। अपने पहले हफ्ते में ही शो ने टीआरपी के मामले में बेहतरीन शुरुआत की है।

 खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 को पहले हफ्ते 8,392 इंप्रेशन मिले हैं। शो ने बिग बॉस को भी पीछे छोड़ दिया है। बिग बॉस सीजन 13 को अपने पहले हफ्ते में मात्र 4,859 मिले थे। 

ये भी देखिए :- खतरों के खिलाड़ी 10 के इन कंटेस्टेंट्स की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Story