संजय दत्त ने जन्मदिन पर फैंस को दिया शानदार तोहफा, रिलीज किया KGF Chapter 2 से 'अधीरा' का लुक

By Aditi July 29, 2020, 11:35 a.m. 1k

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त (Sanjay Dutt)  का आज 61वां जन्मदिन है । आज अपने जन्मदिन के अवसर संजय दत्त अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है । संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ 2' से अपना 'अधीरा' लुक शेयर किया है । इस लुक में एक्टर काफी खतरनाक लग रहे हैं । 

अपने लुक का फोटो शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, "इस फिल्म में काम करना बेहद गर्व की बात है, इससे अच्छा तोहफा अपने जन्मदिन पर मैं और क्या मांग सकता हूं । फैन्स के प्यार और उनके सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद । संजय दत्त का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। आपको याद दिला दे कि इससे पहले फिल्म 'अग्निपथ' में संजय दत्त ने विलेन का किरदार निभाया था । इस फिल्म में उन्होंने 'कांचा चीना' का रोल निभाया था ।  

गौरतलब है कि इस फिल्म में सुपरस्टार संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं जिनका नाम अधीरा है । केजीएफ में इस नाम को कई बार लिया गया था । लेकिन चेहरा नहीं दिखाया गया था । बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले अधीरा के लुक का स्केच खूब वायरल हुआ था और इसी के साथ फैंस का उत्साह अपने चरम पर था । वहीं निर्माताओं ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था, जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था ।

बता दें कि इससे पहले केजीएफ 2 में अपने अधीरा के रोल के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा था कि उनका यह किरदार अवेंजर्स के थानोस जैसा खतरनाक है । केजीएफ के सेकंड पार्ट में भी लीड रोल में भी साउथ के सुपरस्टार यश होंगे । इसके अलावा इस फिल्म में रवीना टंडन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी ।

Related Story