KGF 2 एक्टर यश शूटिंग के दौरान भी अपने परिवार का खूब ख्याल रखते हैं !

By Neetu March 4, 2020, 5:58 p.m. 1k

सुपरस्टार यश ( Yash ) फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ( KGF 2 ) में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह काफी है। फिल्म के चैप्टर 1 को बहुत  पसंद किया गया था और अब दर्शक दूसरे चैप्टर के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म के एक्टर यश पिछले दिनों फिल्म के कुछ सुपर इंटेंस दृश्यों के लिए शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के बीच, यश ने अपने बेटे से मिलने और अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए तीन बार बैंगलोर के लिए उड़ान भरी थी। यश अपने परिवार को समय देने और पारिवारिक फंक्शन में शरीक होने से कभी चूकते नहीं है। 

यश दो बच्चों के पिता हैं। उनकी वाइफ राधिका ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है।  यश अपनी वाइफ राधिका पंडित ( Radhika Pandit ) का बीते वक्त से ही ख्याल रख रहे थे। यश ने पत्नी का अच्छे से ख्याल रखा और अब यश दूसरी बार पापा बन गए हैं। 

बता दें कि दोनों की पहले से ही एक बेटी है। दरअसल दोनों बेटी आयरा के मम्मी पापा हैं। आयरा का जन्म 2 दिसंबर 2018 को हुआ था। यश दो बच्चों के पापा बन गए हैं और वो अपवे परिवार का बहुत ध्यान रखते हैं। 

यश कन्नड़ फिल्मों के बड़े स्टार हैं और इंडस्ट्री में यश-राधिका को पॉवर कपल के रूप में जाना जाता है।  बात करें फिल्म केजीएफ 3 को तो इस फिल्म के लिए वो काफी तैयारी कर रहे हैं। यश इस किरदार के लिए खुद को बहुत सख्ती से तैयार कर रहे है। यश फिल्म की  शूटिंग के बारे में इतना संजीदा है कि केवल दस मिनट के सीन के लिए उन्होंने छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली थी। फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। 

 केजीएफ चैप्टर 1' के मुकाबले उसका दूसरा पार्ट कई मामले में बड़ा और बेहतर मेकर्स रखना चाहते है। मेकर्स इस फिल्म के लिए बड़ी अमाउंट खर्च करने के लिए तैयार है। दूसरे पार्ट को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि रवीना टंडन भी उनकी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं ।  केजीएफ चैप्टर 2 साल 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने अब तक रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। 

'केजीएफ चैप्टर 1' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। यश ने फिल्म केजीएफ में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया था। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज हुई। फिल्म एक मेगा हिट के रूप में उभरी और दुनिया भर में लगभग 200 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म के जुलाई 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है। इसे हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

Related Story