ऐम्बुलेंस को रास्ता न देने पर लोगों की कविता ने लगाई क्लास, वीडियो

By Aditi March 2, 2020, 8:46 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर के जरिए कुछ कार ड्राइवर्स को एंबुलेंस को रास्ता नहीं देने के लिए फटकार लगाई है।

 दरअसल जहां ट्रैफिक जाम में कविता फंसी थीं, वहीं ऐम्बुलेंस फंसी हुई थी। लेकिन उसे कोई रास्ता देने को तैयार नहीं था। बस फिर क्या था कविता कौशिक ने उन ड्राइवरों को लताड़ दिया जो ऐम्बुलेंस को रास्ता नहीं दे रहे थे।

इसका एक विडियो रेकॉर्ड करके कविता कौशिक ने ट्विटर पर डाला और लिखा, 'ट्विटर पर इंडिया का बीड़ा उठाने वाले अकसर रियल लाइफ में सिर्फ हॉर्न बजाते हैं और पान चबाते हुए घूरते हैं...प्लीज ऐम्बुलेंस को रास्ता दे दें। ध्यान दें: मुझे सड़क पर ही पति से इस विडियो को बनाने और सिनेमटॉग्रफर बनने के लिए डांट पड़ी है।'

वहीं वीडियो में एक एंबुलेंस गाड़ियों के पीछे खड़ी नजर आ रही है. हॉर्न और साइरन की आवाजें आ रही है. इस बीच कविता अपनी रेड कलर की कार में बैठती हैं और कहती हैं कि 'मुझे डांट कर अंदर बिठा दिया गया है.'. इस वीडियो के बाद ही कविता ने ट्वीट कर कार ड्राइवर्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

कुछ दिनों पहले कविता कौशिक उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने सद्गुरु के नाम से चर्चित जग्गी वासुदेव के मां के दूध पर ज्ञान वाले वायरल विडियो पर सद्गुरु के साथ-साथ अन्य ट्रोलर्स की भी क्लास ले ली थी।

Related Story