घर पर ही कटरीना कैफ ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखिए सेलिब्रेशन की तस्वीरें

By Aditi July 17, 2020, 7:25 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने यानि 16 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के इस खास मौके पर एक्ट्रेस को बॉलीवुड से खूब बधाई मिली। कटरीना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। 

कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे घर ही सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीर कैट ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह केक काटती हुई नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी लोगों को धन्यवाद'।

आपको बता दें कि कैट ने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। आज वह बड़े-बड़े एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम कर चुकी हैं। कटरीना ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस लंदन में मॉडलिंग करती थीं, जहां बॉलीवुड डायरेक्टर कैजाद मुस्ताद की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म ऑफर की। कटरीना की पहली हिंदी फिल्म थी 'बूम', जो साल 2003 में आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं किया, लेकिन अपने बोल्ड कॉन्टेंट की वजह से फिल्म खूब सुर्खियों में रही। वहीं फिल्म में बोल्ड सीन देकर कटरीना भी चर्चा में छा गईं।

जब सलमान खान की नजर कैटरीना कैफ पर पड़ी और उन्होंने डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में कैटरीना की एंट्री करवा दी। इसके बाद कैटरीना को एक-एक कर शानदार फिल्मों के ऑफर मिलते गए और एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कैटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थी। अब जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म मार्च में रिलीज होेने वाली थी लेकिन  कोरोना वायरस के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। अब देखना होगा ये फिल्म कब रिलीज होती है। 

Related Story