ईशान और सिद्धांत के साथ बनेगी कटरीना कैफ की जोड़ी, हॉरर कॉमेडी फिल्‍म 'फोन बूथ' में आएंगे नजर

By Aditi July 20, 2020, 12:44 p.m. 1k

कोरोना काल में लॉकडाउन हुई जिंदगी अब धीरे धीरे अनलॉक हो रही है । 3 महीने बाद टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लगे ताले अब खुलने लगे है । एक बार फिर से स्टार्स और फिल्म मेकर्स शूटिंग के लिए तैयार । इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने फैंस संग एक गुड न्‍यूज शेयर कि है । कैट  ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में घोषणा कि है । फिल्‍म 'फोन बूथ' में कटरीना कैफ लीड रोल में होंगी और इस फिल्‍म में उनके संग ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे । कटरीना, सिद्धांत और ईशान की इस फोटो को लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था ।

  

आपको बता दें कि 'फोन बूथ' एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म होगी जिसे गुरमीत सिंह डायरेक्‍ट करेंगे । वहीं रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर मिलकर इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करेंगे । इस साल के अंत तक फिल्‍म "फोन बूथ" की शूटिंग शुरू होगी और साल 2021 में यह पर्दे पर आ जाएगी । कटरीना कैफ की बात करें तो आखिरी बार कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थी । अब जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं । 

फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है । ये फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है । अब देखना होगा ये फिल्म कब रिलीज होती है । वहीं ईशान खट्टर की बात करें तो वह खाली पीली और अ सूटेबल बॉय की शूटिंग में बिजी हैं । वहीं सिद्धांत आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में दिखाई दिए थे । यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म थी । 'फोन बूथ' के अलावा वह बंटी और बबली 2 में भी नजर आने वाले हैं ।

Related Story