विक्की कौशल को बेहद खास अंदाज में गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने किया विश, कहा- तुम्हारा जोश हमेशा...

By Arunima May 16, 2020, 6:42 p.m. 1k

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर देश और दुनिया में मौजूद उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई संदेश दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में विक्की की खास दोस्त कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी आज उनके जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया है। कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की कौशल को टैग करते हुए लिखा, "यह जोश इसी तरह से बना रहे हैप्पी बर्थडे विक्की कौशल।"

हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि क्या वाकई दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं या नहीं। लेकिन इन दोनों के अफेयर की रयूमर्स बीते कई महीनों से लगातार जारी है। इन दोनों के अफेयर की खबरें बीते साल उस वक्त सामने आई थी जब एक्टर और एक्ट्रेस दोनों ने एक साथ एक दिवाली पार्टी में हिस्सा लिया था। 

लेकिन इस दौरान दोनों स्टार्स मीडिया को चकमा देते हुए नजर आए थे। इस वक्त इनकी ये कोशिश मीडिया के कैमरों में कैद भी हो गई थी। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया।

अंबानी परिवार की होली पार्टी के दौरान भी जब निक जोनस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था तो बैक ग्राउंड में दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए कैप्चर हो गए थे। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें हवा में उड़ने लगी है। हालांकि विक्की कौशल इन खबरों को गलत बता चुके हैं और वो साफ कर चुके हैं कि जब भी उनकी लाइफ में किसी हसीना की एंट्री होगी तो वो इसे खुद ही बता देंगें। 

Related Story