मुबई के पॉश इलाके में है कटरीना कैफ का शानदार घर, देखिए उनके लक्जरी फ्लैट की तस्वीरें

By Neetu July 15, 2020, 8:56 p.m. 1k

कटरीना कैफ बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धमक बरकरार रखे हुए हैं। आज भी उनकी गिनती टॉप 3 एक्ट्रेस में होती है। नमस्ते लंदन, पार्टनर, रेस, सिंह इज किंग, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, राजनीति, अजब प्रेम की गजब कहानी, भारत, समेत कई ऐसी फिल्में है जिसकी बदौलत कटरीना का परचम बॉलीवुड में शान से फहरा रहा है। कटरीना अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को भी लेकर चर्चा में रहीं। 

सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे सुपर स्टार्स के साथ उनके अफेयर की जबरदस्त चर्चा रही। कटरीना का नाम पिछले एक साल से विक्की कौशल के साथ जुड़ रहा है। अपने पिछले रिश्तों की तरह कैट इस बार भी  दोस्ती का नाम दे रही हैं। 

कटरीना कैफ पिछले 17 सालों से मुंबई में रह रही हैं। करोड़ों रुपये एक फिल्म के लिए चार्ज करती हैं लेकिन अब तक उन्होंने मुंबई में अपना घर नहीं खरीदा है। इसकी वजह ये भी हो सकती है कि वो भारत की नागरिक नहीं है। 

 मुंबई के अंधेरी वेस्ट में मौर्य हाऊस नाम की बिल्डिंग में रहती हैं कटरीना कैफ । कटरीना के साथ उनकी बहन इसाबेल भी इसी घर में रहती हैं। 

कटरीना ने एक ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट को रेंट पर लिया है। उनके लिविंग रूम बहुत घुमाव दार सीढ़िया हैं। किसी पार्टी या फंक्शन में जाने के लिए वो इन सीढ़ियों के पास तस्वीर क्लिक करवाती हैं। 

कटरीना का घर बोहो डिजाइन में सजा है। 

लॉकडाऊन के दौरान कटरीना ने अपने घर के कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर की घर में हाऊस हेल्प्स नहीं थे तो बॉलीवुड की बार्बी गर्ल अपने घर में झाड़ू मारती नजर आईं। 

कोरोना काल में कटरीना को बर्तन भी मांजना पड़ा । उन्होंने बर्तन भी खूब मांजा और लोगों को इंस्पायर किया कि अपने घर का काम खुद करना चाहिए।  

इन दिनों अपना वक्त अपने घर को साफ सुथरा करने और सजाने में बिता रही हैं। आए दिन कटरीना अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है। कटरीना के पूरे घर में वूडन फ्लोरिंग है। 

कटरीना ने घर  के एक - एक कोने की सजावट का ध्यान रखा है। उनका लिविंग रूम काफी बड़ा और हवादार है। घर के फर्नीचर एंटीक डिजाइन के हैं। 

कैटरीना को किताबों का बहुत शौक है। कटरीना के घर में एक यूनिक सा बुक सेल्फ भी है।

कटरीना के घर में खिड़की और दरवाजों की लड़की पर अलग तरह का पेंट लगा है।

 घर की दीवारों से झांकती ईटें उनके घर को यूरोपियन लुक देती हैं। 

 कटरीना  ( Katrina Kaif ) ने अपने घर की दीवारों पर तरह - तरह के फोटो फ्रेम्स लगा रखे हैं। 

कटरीना ने बाथरूम की सजावट भी एंटीक तरीके से की है। अक्सर वो बाथरूम में बुक रीडिंग करती हैं। 

कटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) जब रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थी तब वो पाली हिल के एक हाई राउज बिल्डिंग में रेंट पर रहती थीं। रणबीर और कटरीना तब लिव इन में थे। 

कटरीना ( Katrina Kaif ) को फिल्मों से फुर्सत मिलती है तो वो घर की बालकनी में सब्जियां भी उगाती है। पिछले दिनों उन्होंने गाजर उगाए थे और फैंस के साथ शेयर भी किया था। 

कटरीना ने लॉकडाउन के दौरान घर में काफी वक्त बिताया और बहन इजाबेल के साथ खूब कुकुिंग भी की। उनके कुकिंग वीडियोज खूब वायरल हुए।  

कटरीना की पसंदीदा जगह उनके घर का टेरेस है। टेरेस पर वो अक्सर वर्क आउट करती हैं। इसके कई वीडियो भी उन्होंने शेयर किए थे। 

Related Story