कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर हुए 40 मिलियन फॉलोअर्स, ऐसे किया सेलिब्रेट

By Arunima July 11, 2020, 6:55 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कुछ वर्षों में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और इतना ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है क्योंकि आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स यानि 4 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि कटरीना कैफ ने अपने काम से लोगों को दिलों में खास जगह बना ली है। इंस्टाग्राम पर उनके तेजी से फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स होने पर कटरीना कैफ काफी खुश हैं। वह इंडस्ट्री की सबसे मेहनती और बहुमुखी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो समय-समय पर अपने वीडियो और तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। बता दें कि कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम को 2017 में ज्वाइन किया था।

हाल ही में कोरोना वायरस और दुनिया की हालिया स्थिति को लेकर कटरीना का कहना है इस समय ने उनका जिंदगी के प्रति रवैया बदल दिया। कटरीना ने बताया, "यह महामारी और इसके चलते लगाए गए लॉकडाउन ने हम में से कई लोगों को आत्म निरीक्षण करने का मौका दिया है कि हमारी जिंदगी कितनी बेहतर है या किस तरह से हम इसे आम तौर पर ले लेते हैं। इसके साथ ही मामलों की बढ़ती संख्या के कारण मेरा मानना है कि हमें अपने खानपान और जीवनशैली के माध्यम से अपनी बेहतर इम्युनिटी की दिशा में काम करना चाहिए। इसने कुछ मायनों में जिंदगी के प्रति मेरी सोच भी बदल दी है।" उन्होंने यह भी बताया कि वह मौजूदा परिस्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ और अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। उम्मीद की जा रही है कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। पहले यह फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सूर्यवंशी को अब अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा। वहीं आखिरी बार कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं। 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी। 

Related Story