Katrina Vicky Wedding: आज कोर्ट मैरीज करने वाले हैं विक्की कौशल और कटरीना कैफ ! , इस दिन लेंगे सात फेरे

E24

मुंबई। बॉलीवुड में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) की शादी की खबरें लगातार छाई हुई हैं। आए दिन इस कपल की शादी को लेकर नए नए अपडेट सामने आ रहे है। वहीं अब शादी को लेकर सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना कैफ और विक्की कौशल आज कोर्ट मैरीज करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल आज ही या फिर कल यानी शुक्रवार को कोर्ट मैरिज  कर सकता है। 

इस स्टार कपल से जुड़े बेहद करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है। सूत्र ने कहा, 'कटरीना कैफ और विक्की आज या फिर कल अपने परिवार के साथ कोर्ट जाएंगे। अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत होगी (अंतरजातीय विवाह के लिए, विशेष विवाह अधिनियम के तहत कोर्ट मैरिज की जाती है)। रजिस्ट्रार की मौजूदगी में दोनों एक घोषणा पत्र पर साइन करेंगे और फिर अपनी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए जोड़े के पास तीन गवाह होंगे। कोर्ट मैरिज के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी और बाकी कार्यक्रमों के लिए इस हफ्ते के अंत में राजस्थान जाएंगे। रिपोर्ट्स है कि ये स्टार कपल 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाला है। 

एक रिपोर्ट की मानें तो यहां विक्की और कटरीना होटल के सबसे महंगे स्वीट में रुकने वाले हैं। इस स्वीट में रुकने की एक रात की कीमत 7 लाख रुपये बताई जा रही है। यह होटल का सबसे आलीशान स्वीट है।  विक्की और कटरीना के इस स्वीट में एक प्राइवेट गार्डन और स्वीमिंग पूल भी होगा। इस स्वीट से अरावली रेंज का बेहतरीन व्यू भी नजर आने वाला है। विक्की कौशल, कटरीना कैफ और मेहमानों के कमरे बुक होने के बाद रिजॉर्ट की सिक्यॉरिटी बढ़ा दी गई है। अब उस इलाके में किसी को जाने की इजाजत नहीं है। कहा जा रहा है कि विक्की और कटरीना 6 दिसंबर को रिजॉर्ट में पहुंचने वाले हैं।

first published:Dec. 2, 2021, 12:45 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .