14 साल की उम्र में ज्वैलरी एड से फेमस हुईं थी कटरीना कैफ, आज कर रही हैं बॉलीवुड पर राज

By July 16, 2020, 7:43 a.m. 1k

बॉलीवुड की हॉट एंड सक्सी एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं । कटरीना कैफ का जन्म हांगकांग में हुआ था । कटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी । इस फिल्म में कैट ने काफी बोल्ड सीन दिए थे । 

कैट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे इससे पहले 14 साल की उम्र में भी एक ज्वैलरी एड कर चुकी हैं। जो काफी हिट हुआ था। इस एड के बाद कटरीना ने मॉडलिंग की दुनिया में पहचान बनाई। लंदन में ही फिल्ममेकर कैजाद गुस्ताद ने उन्हें एक फैशन शो में देखा और बाद में अपनी फिल्म 'बूम' के लिए साइन कर लिया।

बॉलीवुड में आज कैट फिल्म मेकर्स की पहली पसंद हैं, लेकिन 16 साल पहले कटरीना को भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। पोर्टफोलियो लेकर हर स्टूडियो में काम मांगने जाया करती थीं। उन दिनों कैट को मुश्किल से एक एड शूट मिला था, जो फेमस ब्रांड Fevicol की एड सीरीज का हिस्सा था।

2002 में आया यह एड स्पेशल सीरीज का एक हिस्सा था। इसमें कटरीना का कोई डायलॉग नहीं था। क्योंकि उन्हें हिन्दी नहीं आती थी। एड में कैट केवल इशारे करते नजर आई। इस एड में ट्रेन में सफर कर रहीं कटरीना के सामने एक शादीशुदा जोड़ा बैठा होता है, लेकिन सपने में वह कैट के पीछे भागने की कोशिश करता नजर आता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थी। अब जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म मार्च में रिलीज होेने वाली थी लेकिन  कोरोना वायरस के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। अब देखना होगा ये फिल्म कब रिलीज होती है। 

Related Story