कटरीना के बॉयफ्रेंड पर पहले से थी आलिया की नजर, 7 साल पहले ही कह दिया रणबीर से शादी करूंगी !

By Aditi May 27, 2020, 8:11 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के दिल पर आलिया भट्ट (Aliya Bhatt) का राज चलता है। वहीं आलिया के दिल में भी रणबीर बसते हैं। ‘रालिया’ को बॉलीवुड का पावर कपल (Power Couple) कहा जाता है। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। भले ही अपनी डेटिंग का दोनों ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है, लेकिन जब-जब आलिया-रणबीर साथ नज़र आते हैं। इनकी आखें और बॉडी लैंग्वेज इनके दिल का हाल बयां कर देती है। आलिया कपूर फैमिली में भी अपनी खास जगह बना चुकी हैं। आलिया को कपूर खानदान की भावी बहू के तौर पर देखा जाने लगा है।

इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया का एक पूराना वीडियो (throwback video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें आलिया पूरी बेबाकी के साथ रणबीर से अपनी शादी के प्लान के बारे में खुलासा कर रही हैं। आलिया के यह वीडियो फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के दौरान का है। जब आलिया भट्ट एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा के साथ शो में बतौर मेहमान आईं थीं। 

उस दौरान आलिया ने रणबीर के लिए अपना क्रश ज़ाहिर करते हुए खुलासा किया था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं। इतना ही नहीं इससे पहले जब आलिया अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन के लिए वरुण धवन, और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण के शो में आईं थीं। उस दौरान भी उन्होने रणबीर कपूर के लिए अपनी भावनाओं का इज़हार किया था। 

वायरल वीडियो में आलिया उस वक्त को याद करते हुए बता रही हैं जब उन्होंने पहली बार अपने चाइल्डहुड क्रश रणबीर से बात की थी। रणबीर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ की रिलीज़ के बाद करण जौहर ने रणबीर से फोन पर आलिया की बात करवाई थी। वीडियो में आलिया कहती हैं, ‘खुशी के मारे मैने रणबीर से सारी बकवास बातें की थीं और रणबीर ने सिर्फ यह कहा था ‘यह बहुत अच्छा है आलिया’।‘ उस वक्त रणबीर कटरीना कैफ को डेट कर रहे थे। 

वीडियो में जब करण आगे आलिया से पूछते हैं कि क्या कटरीना को उनके रणबीर से शादी करने वाले मास्टर प्लान के बारे में पता है तो आलिया कहती हैं कि – ‘बिल्कुल पता होगा। हर किसी को इस बारे में पता है, मैने ऑन द रिकॉर्ड यह बात कही है। सभी को पता है सिवाए रणबीर के। मैने कभी उनसे यह नहीं कहा’। इसके साथ ही आलिया ने यह भी कहा कि – ‘मुझे नहीं लगता की रणबीर मुझे पाने की कोशिश करेंगे, या मेहनत करेंगे।‘ खास बात यह है कि जब आलिया बेबाकी से करण के शो में रणबीर को लेकर अपने क्रश का इज़हार कर रही थीं।

उस दौरान रणबीर कटरीना कैफ के साथ डेटिंग कर रहे थे। वहीं कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी बैस्ट फ्रैंड्स थीं। बावजूद इसके आलिया ने रणबीर के लिए अपनी फीलिंग्स किसी से नहीं छुपाईं। खैर, उस वक्त आलिया ने जो कहा वो अब सच साबित हो गया है। कटरीना कैफ का दिल तोड़कर रणबीर अपने दिल में आलिया को बसा चुके हैं। आलिया के साथ उनके रिश्ते को दोनों परिवार रज़ामंदी दे चुके हैं। और फैंस बेसब्री से रणबीर-आलिया की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं।

Related Story