फैंस के लिए खुशखबरी, करण पटेल का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

By Arunima July 13, 2020, 10:58 p.m. 1k

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में उनके कॉन्टैक्ट में आए सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेता करण पटेल (Karan Patel) जोकि उनके साथ सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट करा लिया है। 

अब करण पटेल के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी आ गई है। करण पटेल का कोरोना टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है। इसके बाद उनके फैंस भी खुश है और कमेंट बॉक्स में भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। बता दें कि करण पटेल ने कसौटी जिंदगी के 2 में मि. बजाज के तौर पर ज्वाइन किया है। इससे पहले ये किरदार करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे। 

बता दें कि कोरोना वायरस काफी तेजी के फैल रहा है। वहीं इन दिनों काफी सारे हाई प्रोफाइल मामले भी सामने आ रहे हैं। पार्थ समथान से पहले गुरूवार रात महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना होने की खबर बताई।

 वहीं इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां समेत उनके परिवार के चार सदस्यों को भी कोरोना हो गया है। 

अभिनेत्री रेखा के गार्ड को भी कोरोना हुआ है। रेखा के बंगले के साथ साथ अमिताभ बच्चन का घर जलसा को भी बीएमसी ने सील कर दिया है। जहां सेलेब्स और इनके परिवार का इलाज चल रहा है तो वहीं तमाम फैंस और स्टार्स उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। 

Related Story