एक्ट्रेस आमना शरीफ के स्टाफ मेंबर को हुआ था कोरोना, इसलिए घर से कर रही हैं सूट

By Arunima July 28, 2020, 9:13 p.m. 1k

पूरे देश में कोरोना वायरस का खतरा हर दिन बढ़ता जा रहा है। इस वायरस ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। इनमें देश की बड़ी हस्तियों से लेकर फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' 2 के एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो से जुड़े सभी सितारों ने कोरोना टेस्ट कराया था। जहां कई सितारों की रिपोर्ट्स निगेटिव आई थी वही कोमोलिका का किरदार निभाने वाली आमना शरीफ (Aamna Sharif) का एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 

आमना ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी दी थी। आमना के पूरे परिवार ने उसी समय कोरोना टेस्टिंग करा ली थी और सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अब कई दिन क्वारेंटीन रहने के बाद आमना और उनके परिवार ने एक बार फिर टेस्टिंग कराई है और आमना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे फैंस को अपडेट दिया है। 

आमना ने अपने पोस्ट में बताया कि उनका एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव है। ये शख्स आमना का सेट पर ख्याल रखता था। इसके चलते आमना के पूरे परिवार को कोरोना टेस्टिंग करानी पड़ी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा 'जहां हम एहतियात बरतते हुए हर चीज को सैनिटाइज करते हुए अपना काम कर रहे थे वही किसी करीबी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हम काफी घबरा भी गए थे। हमारे लिए टेस्टिंग वाले चौबीस घंटे काफी तनाव में बीते थे लेकिन सौभाग्य से हम सबकी रिपोर्ट्स निगेटिव आई है।'

इसके बावजूद आमना और उनके परिवार वालों ने 14 दिनों के लिए क्वरानटीन होने का फैसला किया था और अब कई दिनों बाद टेस्टिंग कराई गई तो भी उनकी और उनके परिवार की रिपोर्ट्स निगेटिव आई हैं। 

आमना ने अपने पोस्ट में ये भी कहा कि वो अब घर से ही शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ये प्रीविलेज नहीं है और उन्हें घर पर शूटिंग करने के चलते काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनका घर प्राइवेट स्पेस है और इसे शूटिंग के हिसाब से तैयार करने की कोशिश की जा रही है लेकिन चूंकि ये बेहद ही अजीबोगरीब और मुश्किल दौर है, ऐसे में वे हर तरह की चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार है। उन्होंने इसके अलावा अपने परिवार वालों और शुभचिंतकों का आभार जताया और अपने फैंस को भी इस दौर में पॉजिटिव रहने की अपील की। 

Related Story