ताजमहल के आगे दिखा कार्तिक का रोमांटिक अंदाज, सारा को गोद में उठाया

By Neetu Feb. 12, 2020, 6:44 p.m. 1k

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। कार्तिक और सारा इन दिनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं। ये एक रोमांटिक फिल्म है लिहाजा फिल्म का प्रमोशन भी रोमांस से भरपूर है। मोहब्बत की सबसे खास निशानी ताजमहल जाकर दोनों ने अपनी फिल्म को प्रमोट किया। कार्तिक और सारा दोनों के लिए ये एक अलग एक्सपीरियेंस रहा।

Kartik Aaryan, TajMahal, Sara Ali Khan, Bollywood, Love Aajkal  

आगरा में दोनों ने एक साथ ताजमहल का दीदार किया। कार्तिक और सारा ने ताजमहल के आगे तस्वीरें तो क्लिक करवाईं ही वहां लोगों के बीच कार्तिक ने सारा को गोद में उठा लिया। 

कार्तिक सारा को ताजमहल में देख तमाम पर्यटक उनसे  मिलने आ गए। कड़ी सुरक्षा के बीच भी लोग उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाने की होड़ में दिखें। दोनों तकरीब एक घंटे तक ताजमहल में रहे।  

फिल्म मेकर इम्तियाज अली लीक से हटकर लव स्टोरीज ब नाने के लिए मशहूर हैं।  इम्तियाज अली ने साल 2009 में फिल्म लव आजकल बनाई थी। इसी फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर वो आए हैं। इस बार कहानी 1990 और 2020 की हैं। फिल्म में दो लव स्टोरी एक साथ चलती है। कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan)  का फिल्म में लीड रोल है। कार्तिक आर्यन डबल रोल में हैं। वहीं सारा अली खान आज के दौर की लड़की के रोल में है जिसके पास प्यार मोहब्बत के लिए टाइम नहीं। उसके लिए करियर ही सबकुछ है। फिल्म में कार्तिक और सारा के बीच बोल्ड लव है, दोनों के बीच केमिस्ट्री भी सराहनीय है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 17 जनवरी को रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिली थीं।  

इस फिल्म की शूटिंग 66 दिनों तक देश के कई हिस्सों में हुई। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शूट हुई थी जिसकी कई तस्वीर और वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसके अलावा वहीं कई दिनों से शूटिंग हिमाचल प्रदेश में चल रही थी।  

फिल्म की शूटिंग राजस्थान, दिल्ली सहित मुंबई में भी हुई है। कार्तिक आर्यन की फिल्में आजकल बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हो रही हैं और इस फिल्म के बारे में भी कहा जा रहा है कि ये साल 2020 की हिट फिल्मों में से एक होगी। 

Related Story