कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनी लव आजकल 2, वरुण-दीपिका भी पीछे

By Neetu Feb. 15, 2020, 5:15 p.m. 1k

कार्तिक आर्यन इन दिनों सफलता के रथ पर सवार हैं। उनके फैंस वक्त के साथ बढ़ते ही जा रहे हैं। कार्तिक की हालिया रिलीज फिल्म लव आजकल 2 को समीक्षकों ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया लेकिन इसके बावजूद लव आजकल 2 उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने वैलेंटाइंस डे के दिन रिलीज होकर पहले दिन 12.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ये कार्तिक की फिल्मों की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। साल 2020 में रिलीज हुई अब तक की सभी फिल्मों से ओपनिंग के मामले में ये दूसरे नंबर पर रही। पहले दिन के बिजनेस के मामले में कार्तिक ने दीपिका और  वरुण धवन को भी पीछे छोड़ दिया है। 

Love Aajkal, Love Aajkal 2, Sara Ali khan, Kartik Aaryan

 

कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म पति पत्नी और वो को पीछे छोड़ते हुए लव आजकल उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई हैं। इस फिल्म को वैलेटाइंस डे का भी फायदा मिला। वक्त के साथ कार्तिक का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बढ़ रहा है। 

कार्तिक ने अब तक पति पत्नी और वो , लुका छिपी, सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा 1 और 2 जैसी हिट फिल्में दी है। उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। लव आजकल 2 से भी कार्तिक की कुछ वैसी ही उम्मीदें होंगी। माना जा रहा है कि समीक्षकों और दर्शकों की फिल्म के बारे में जो राय है उससे लव आजकल 2 का बिजनेस थोड़ा कम हो सकता है। 

कार्तिक और सारा की फिल्म लव आजकल 2 रिलीज होते ही ऑन लाइन लीक हो गई है। इससे भी फिल्म को नुकसान हो सकता है। वहीं फिल्म लव आजकल 2 में भी कार्तिक के काम की सराहना हो रही है। । फिल्म में उनका दो तरह का रोल है।  वीर जो कि एक मॉर्डन लड़का है तो वही रघु स्मॉल टाऊन बॉय है। वीर के रोल में कार्तिक सामान्य हैं लेकिन रघु के रोल में प्रभावित करते हैं। रोल के लिए उन्होंने जो मेहनत की है वो साफ नजर आता है। 

Related Story