Kartik Aaryan ने अपनी नयी Lamborghini कार को झुककर किया प्रणाम , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो ।

By Sarika April 8, 2021, 2:54 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-Kartik aryan touches his new car Lamborghini urus feet video gone viral on internet: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन ने नई गाड़ी खरीदी है, जिसके खूब चर्चे हो रहे हैं। कार्तिक की ये नई गाड़ी Lamborghini Urus है, जो कि एक लग्जरी कार है। कार्तिक हाल ही में कोरोना वायरस से मुक्त होकर काम पर वापस लौटे हैं। ऐसे में वह अपनी नई लग्जरीयस कार Lamborghini Urus में राइड करते नजर आए ।

इस मौके का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक अपनी Lamborghini Urus कार से नीचे उतरते हैं और अपने दोस्त के घर की तरफ बढ़ते हैं। इसी बीच वह वापस मुड़ते हैं और फिर अपनी कार को झुककर प्रणाम करते हैं। कार्तिक का ये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो कि वह अपने किसी बड़े के पैर छू रहे हैं। वही कार्तिक आर्यन का इस तरह लैम्बोर्गिनी का झुककर प्रणाम करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी Lamborghini Urus कार को इटली से खरीदा है। इस कार की कीमत की बात करें तो ये लगभग 4 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं कार्तिक ने अपने इस खूबसूरत कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये ज्यादा भरे हैं। तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद ये कार उनके पास आई है। वही जब कार्तिक ने यह कार खरीदी थी तब भी उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। जिसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा था- “खरीद ली… पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं।”

बता दे कि,लैम्बोर्गिनी के अलावा, कार्तिक पहले से ही एक बीएमडब्ल्यू के मालिक हैं, जिसे उन्होंने साल 2017 में खरीदा था।

 इसके अलावा उनके घर में एक मिनी कूपर भी है, जो कि उन्होंने 2019 में अपनी मां के लिए खरीदी थी।

हाल ही में कार्तिक कोरोना से संक्रमित भी पाए गए थे। कुछ दिनों पहले ही उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोना होने से पहले तक वह अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में बिजी थे। इसके अलावा कार्तिक नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर 'धमाका' और करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नज़र आने वाले हैं।

Related Story