कार्तिक आर्यन ने शेयर की टिकटॉक फनी वीडियो

By Arunima April 19, 2020, 9:31 p.m. 1k

पूरे देश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 16116 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 519 लोगों की सांसें रुक चुकी हैं। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। इसीलिए आम जनता के साथ साथ बॉलीबुड सेलेब्स भी अपने घर में बंद हो गए हैं।

 इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं ताकि उनके फैंस लॉकडाउन में बोर ना हो। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी  टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। 

शेयर करते ही वो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। लोगों को उनका ये फनी टिकटॉक वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वीडियो की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन की बहन कृतिका उनके लिए रोटी बना कर लाती हैं जो कार्तिक को पसंद नहीं आती। 

तभी कार्तिक को गुस्सा आता है और वो बहन कृतिका की चोटी पकड़कर जोर से गुमाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पूरे घर का चक्कर काट के सीधे बालकानी से नीचे गिरती हैं तभी कार्तिक भाग के आते हैं और बहन के हाथ से बेलन ले लेते हैं। 

वहीं बहन कृतिका नीचे गिर जाती हैं और  कार्तिक के हाथ में बेलन बचता है। उनका ये वीडियो काफी पनी है। इस वीडियो में हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। 

बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना को लेकर नया टॉक शो 'कूकी पूछेगा' शुरू किया है। 'कूकी पूछेगा' में वो सेलेब्रिटीज, देश के हीरो और ऐसे लोगों के इंटरव्यू लेते हैं, जो काफी फेमस हुए हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक आर्यन हाल ही में वो 'लव आज कल' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आई थीं। वो जल्द ही दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं।

 इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो फिल्म 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आएंगे, जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

Related Story