लॉकडाउन में कार्तिक ने किया ऐसा काम, बहन कृतिका ने लिखा इमोशनल नोट्स

By Arunima April 16, 2020, 5:43 p.m. 1k

अरुणिमा शर्मा 

पूरे देश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 12380 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 414 लोगों की सांसें रुक चुकी हैं। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। इसी लिए आम जनता के साथ साथ बॉलीबुड सेलेब्स भी अपने घर में बंद हो गए हैं। 

साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लोगों के बीच कोरोना को लेकर फैली फेक अफवाहों को दूर करने के लिए अपना शो शुरु किया है। शो के जरिए वो आम लोगों को जागरुक कर रहे हैं। शो के जिसके जरिए कार्तिक कोरोना फाइटर्स और कोरोना से संक्रमित लोगों से बात कर इसके बारे में उनसे जानकारी ले रहे हैं। शो का नाम 'कोकी पूछेगा' है। 

इस शो के अब तक दो एपिसोड सामने आ चुके हैं। इन दोनों ही एपिसोड को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। तो वहीं अब कार्तिक की बहन कृतिका ने भी बताया है कि उन्हें अपने भाई की इस पहल के लिए उन पर गर्व है। कृतिका ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए एक पोस्ट लिखी है। कृतिका का ये पोस्ट काफी प्यारा है पोस्ट के साथ कृतिका ने कार्तिक की कई सारी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, 'प्यारे कोकी मैं गिनती करके नहीं बता सकती कि तुमने मुझे कितनी बार गर्व महसूस करवाया है। और यहां इस लिस्ट में एक और चीज जुड़ गई! "कोकी पूछेगा" कितनी अभूतपूर्व पहल है! शो बहुत ही प्यारा है और मुझे बहुत गर्व है इस विचार पर और आपकी मेहनत पर जो आप इसमें लगा रहे हो।' 

आगे कृतिका लिखती हैं, 'ये बहुत परेशान करने वाला है कि तुम्हारे पास मेरे लिए समय नहीं है, जबकि हम घर पर ही हैं क्योंकि तुम पूरे समय अपने काम में व्यस्त रहते हो। लेकिन तुम्हारे चेहरे की मुस्कुराहट मुझे बताती है कि तुम अपने काम से कितना प्यार करते हो।'

 इसके साथ साथ कृतिका ने बताया कि कार्तिक एक एक्टर होने के नाते इसके लिए जितना योगदान दे सकते हैं दे रहे हैं। उन्हें अपने भाई के ऊपर गर्व है। तस्वीर के जरिए हम देख सकते हैं कि कृतिका और कार्तिक की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

Related Story