कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'कोकी पूछेगा' का चौथा एपिसोड

By Arunima April 28, 2020, 8:32 p.m. 1k

साक्षी अरोड़ा

एक्टर कार्तिक आर्यन का यूट्यूब चैट शो "कोकी पूछेगा" को बहुत अच्छी लोकप्रियता हासिल हो रही है। "कोकी पूछेगा" के पहले एपिसोड में कार्तिक ने कोविड-19 सर्वाइवर सुमिति सिंह से बात की थी तो दूसरे एपिसोड में, उन्होंने गुजरात की एक डॉक्टर मीमांसा बुच का इंटरव्यू अपने हँसमुख अंदाज में लिया था तो वहीं, तीसरे एपिसोड में, कार्तिक मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना से रोमांचित बातचित करते हुए नजर आए थे और अब वो प्रसिद्ध फिटनेस और लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो से बातचीत करते हुए नजर आ रहे है।

कोच ल्यूक के वीडियो में लाखों लोगों के लिए और फिटनेस फ्रीकस को प्रेरणा देते हैं। जैसा कि इस लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है, हम निश्चित रूप से जिम में नहीं जा सकते लेकिन अपने फिटनेस बरकार रख सकते हैं। कार्तिक आर्यन अपने हिट-शो कोकी पूछेगा के नए एपिसोड में, ल्यूक के साथ एक मजेदार बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे है।

कार्तिक ने हाल ही में एक टीजर विडीयो साझा किया जिसमें वे ल्यूक के साथ सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे थे। इस नए एपिसोड के वीडियो में कार्तिक ल्यूक से सवाल पूछते है, भारतीय किचन में रोगप्रतिकारक शक्ति बढ़ाने के लिए ऐसा क्या है ? इस पर ल्यूक जवाब देते है गरम मसाला , इस बात पर दोनों भी हस्ते है और कार्तिक हस्ते हुए कहते है कि गरम मसाला उनकी पसंदीदा फ़िल्म भी है, इस पर ल्यूक कहते है अब खाने में भी इसे थोड़ा इस्तेमाल कर ले।

 वीडियो में इस कार्तिक ने ल्यूक के साथ लॉकडाउन के दौरान कैसे फिटनेस बनाए रखना है और क्या पोस्टिक आहार लेना चाहिए इस पर मजेदार बातचीत की है। और भी दिलचस्प बातचीत देखने के लिए आप को, कोकी पूछेगा का यह चौथा एपिसोड देखना होगा।

कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है, वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा" यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है, इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है। इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं। 

 #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम् मोदी भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक १ करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं। 

Related Story