कार्तिक आर्यन कम करेंगे अपनी फीस ! बॉलीवुड को हुए नुकसान की भरपाई में देंगे योगदान !

By Arunima May 21, 2020, 1:11 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। नए-नए पोस्ट के जरिए वो लॉकडाउन के दौरान भी फैन्स से जुड़े हुए हैं। अब सोशल मीडिया पर चल रही उनकी सीरीज 'कोकी पूछेगा' में केवल अच्छी खबरें ही बताएंगे। हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने पत्रकार अनुपमा चोपड़ा  को अपने यू-ट्यूब चैट शो कोकी पूछेगा में आमंत्रित किया है। इस दौरान पत्रकार अनुपमा चोपड़ा ने कार्तिक आर्यन से कई सारे सवाल किए। 

अनुपमा ने कार्तिक से पूछा कि कोरोना वायरस महामारी से हाने वाले फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान की भरपाई कैसे होगी और वहां कई सारे छोटे कर्मचारी है जिनका फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा योगदान है। अभी सबकी नौकरी खतरे में है। इसका जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि "उनसब की नौकरी बचाने के लिए मैं अपनी पेमेंट को कम करने को तैयार हूं। कार्तिक ने आगे कहा कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में काफी नुकसान हुआ है। इस वजह से हम सबको अपनी योग्यता के अनुसार इस में मदद करनी चाहिए। अगर मेरे ये प्रयास से फिल्म इंडस्ट्री को फायदा होता है तो मैं बहुत खुश होगा।

 

बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है। वो दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने 'कोकी पूछेगा' यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है, इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बता करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा कार्तिक जल्द ही दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगे। 

इस फिल्में एक्टर के साथ जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इन फिल्मों से इतर कार्तिक हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म 'लव आजकल' में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।  

Related Story