कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फनी वीडियो, मां के साथ यू मस्ती करते नजर आए

By Arunima May 4, 2020, 10:06 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

इन दिनों वह सोशल मीडिया पर कुक्की पूछेगा सेशन चला रहे हैं जहां वह कोरोना वॉरियर्स से बात करते हैं। हाल ही में उन्होंने जो अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उसमें वह कैमरा हैंडल कर रहे होते हैं कि तभी पीछे से उनकी मम्मी कहती हैं, कोकी। तो कार्तिक कहते हैं, हां, मम्मी मैं इंटरव्यू ले रहा हूं। तो उनकी मम्मी कहती हैं, ले रहा है या दे रहा है। इसके बाद कार्तिक (Kartik Aaryan) हंसने लगते हैं। कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मां का जवाब नहीं। कार्तिक लॉकडाउन में खुद को और फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

 वह अपनी बहन के साथ फनी वीडियोज बनाते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी बहन उनके साथ प्रैंक करती हैं और लास्ट में जोरदार थप्पड़ मार देती हैं। कार्तिक और उनकी बहन के इस वीडियो को देखकर फैन्स को बहुत मजा आया था। उन्होंने कमेंट्स में दोनों की तारीफ की थी।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  42,533  हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1373  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story