फीमेल फैन को अपने नाम का टैटू कराया देख कार्तिक आर्यन हुए शॉक्ड, फैन ने कही ये बात

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'चॉकलेट बॉय' के नाम से मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खासकर उनकी फीमेल फैंस उनसे मिलने के लिए हर वक्त एक्साइटेड रहती हैं। एक्टर के चार्म और टैलेंट को देखकर फैंस उनके इतने दिवाने हो चुके है कि वह उनसे मिलने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। एक्टर के लिए फैंस का क्रेजीनेस अक्सर देखने को मिलता रहता है। अब कार्तिक आर्यन की एक फीमेल फैन ने एक्टर के लिए कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर खुद एक्टर भी शॉक्ड रह गए।  

दरअसल कार्तिक आर्यन की एक फीमेल फैन ने एक्टर के नाम और उनकी डेट ऑफ बर्थ का टैटू अपने सीने पर करवाया है। अपने बर्थडे के दौरान कार्तिक आर्यन अपने घर के बाहर पैपराजी और फैंस से मिल रहे थे, तभी उनहोंने अपनी एक फीमेल फैन को देखा, जिसने उनके नाम और डेथ ऑफ बर्थ का टैटू करवाया था। उस फैंन को देखते ही एक्टर उनसे मिलने पहुंच गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, फैन कार्तिक से मिलकर उन्हें अपना टैटू दिखाती हैं और कहती हैं- यह टैटू है आपका। इसपर कार्तिक उनसे पूछते हैं कि- क्या यह परमानेंट है?, फिर आगे बोलते हुए वह कहते है कि यह बहुत ही स्वीट है, बहुत-बहुत शुक्रिया। 

और पढ़िए - सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे समेत इन एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है कार्तिक आर्यन का नाम

अब एक्टर का अपनी फैन के साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्तिक वीडियो में फीमेल फैन के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। सेल्फी लेने के बाद वह फीमेल फैन पैपराजी के पास पहुंच जाती है। इतने में पैपराजी उनसे पूछते हैं कि क्या आप बता सकती हो कि आपने कार्तिक सर के लिए क्या किया है? इसपर लड़की पैपराजी को जवाब देती है- मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। 

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की हाल ही में फिल्म धमाका रिलीज हुई हैं। जिसे अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्टर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। इसके अलावा कार्तिक भूल भुलैया 2, फ्रेडी, शहजादा और कैप्टन इंडिया जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 23, 2021, 3:25 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .