इस वजह से धर्मेंद्र का नया ढाबा 'ही मैन' हुआ सील

By Arunima March 8, 2020, 10:08 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इनदिनों काफी चर्चा में हैं। धर्मेंद्र ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपना नया रेस्टोरेंट खोला था। इस रेस्टोरेंट का नाम उन्होंने He Man रखा था। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेस्टोरेंट को अवैध निर्माण के चलते सील किया गया है।

 खबरें हैं कि इस रेस्टोरेंट पर नगर निगम ने कार्रवाई की है। नगर निगम अधिकारी रेस्टोरेंट पहुंचे और यहां उन्होंने मौजूद स्टाफ और ग्राहकों को बाहर निकाल दिया था। इसके बाद उन्होंने रेस्टोरेंट के बाहर नोटिस लगा दिया।

 इस कार्रवाई के बारे में बात करते हुए नगर निगम उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि अवैध निर्माण के चलते हमने बीते साल कई भवन मालिकों को नोटिस दिए थे, लेकिन कोई जवाब नहीं आया इसलिए हमने यह कार्रवाई की है।

 बता दें कि धर्मेंद्र ने खुद इस रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया था। धर्मेंद्र ने रेस्टोरेंट की अनाउंसमेंट करते हुए कहा था, 'प्रिय मित्रों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां (ढाबा) 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहा हूं।

 

मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं। आप सबको ढ़ेर सारा प्यार।' धर्मेंद्र कुछ दिनों से फिल्मों से दूर हैं। वह इन दिनों अपने फार्म हाउस में रह कर खेती कर रहे हैं। वह लास्ट फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सनी और बॉबी देओल भी थे।

 सनी देओल के बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए धर्मेंद्र ने ‘पल पल दिल के पास’ नाम की फिल्म भी प्रोड्यूस की जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

Related Story