'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर की बेटी का आया कोरोना पॉजिटिव

By Aditi April 6, 2020, 9:21 a.m. 1k

बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। उनका कोरोना पॉजिटिव आया है। वहीं अब शजा मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं जबकि उनके पूरे परिवार को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। खबरों की माने तो जल्द ही फैमिली के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक करीम मोरानी ने भी इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि शजा पॉजिटिव पाई गईं हैं लेकिन उनमें ऐसे कोई लक्षण नहीं थे। जानकारी के मुताबिक शजा 'ऑल्वेज कभी कभी' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों की एसिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कनिका लंबे समय से लखनऊ के पीजीआई मे एडमिट हैं। चार बार कोरना पॉजिटिव आने के बाद कनिका की पांचवी रिपोर्ट में कोरोना निगेटिव आई। 

हालांकि, डॉक्टर का कहन है कि अगली रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा। इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है और भारत भी इस जंग का हिस्सा है। इस जानलेवा वायरस से दुनियाभर में अब तक करीब 60 हजार लोगों की मौत हो चुकी है और लगातार इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। भारत में भी इसके मामले अब तेजी से बढ़ रहे हैं। 

Related Story