एक गाने के लिए करिश्मा कपूर को बदलने पड़े 30 बार कपड़े, एक्ट्रेस का हुआ था बुरा हाल

By Aditi July 21, 2020, 8:44 a.m. 1k

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की एक्टिंग का हर कोई दीवाना रहा है। आज भी करिश्मा कपूर को लाखों दिलों पर राज करती हैं।  करिश्मा कपूर 90 दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थी। करिश्मा कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी की फिल्म 'कृष्णा' तो आपको याद होगी। इस फिल्म का गाना 'झांझरिया' खूब हिट साबित हुआ था। यह गाना न केवल अपने म्यूजिक और लीरिक्स की वजह से दमदार था बल्कि इस गानें में करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी ने भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। 

इन दिनों करिश्मा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे वो इस फिल्म के गाने 'झांझरिया' पर बात करती नजर आई थी। लोलो ने बताया था कि 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' के झांझरिया गाने के लिए उन्होंने 30 बार कपड़े बदले। झांझरिया के लिए न सिर्फ करिश्मा ने 30 बार कपड़े बदले बल्कि हर कपड़े के साथ मैकअप भी बार-बार करना पड़ा। 

करिश्मा कपूर ने बताया था, 'सुपरहिट सॉन्ग 'झांझरिया' मेल और फीमेल दो वर्जन में फिल्माया गया था। जहां मेल वर्जन की शूटिंग 50 डिग्री के तापमान वाले रेगिस्तान में हुई थी तो वहीं फीमेल वर्जन को मुंबई में ही फिल्माया गया था। रेगिस्तान में शूटिंग के समय हमें रेत में ही डांस करना पड़ा था। लेकिन परेशानी तो तब हुई जब शूटिंग के वक्त रेत उड़कर हमारे आंखों में आ रही थी। हमने जब फीमेल वर्जन की शूटिंग शुरू की तो मुझे अहसास हुआ कि गाने की शूटिंग के दौरान 30 बार आउटफिट बदलना था।'

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने महज 15  साल की उम्र में करियर की शुरूआत की थी। 1991 में फिल्म "प्रेम कैदी" से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टिंग के लिए करिश्मा ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। 2003 ने करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी लेकिन वो इस शादी से कभी खुश नहीं रह पाईं। कहा जाता रहा है कि संजय कपूर के अन्य महिलाओं के साथ रिश्ते करिश्मा को खटकते थे। इसकी वजह से घर में लड़ाई-झगड़ा हुआ जल्द ही करिश्मा ने घर छोड़ने का फैसला लिया और संजय से तलाक ले लिया। फिलहाल करिश्मा अपने बच्चों के साथ मुंबई में अपने परिवार के साथ रहती हैं।

 

Related Story