लॉकडाउन में फिटनेस का पूरा ख्याल रख रही हैं करीना, वायरल हो रहा है वर्कआउट वीडियो

By Aditi May 15, 2020, 4:44 p.m. 1k

करीना कपूर खान उन हीरोइनों में से एक है जिनकी खूबसूरती की अदा शादी और एक बेटे के होने के बाद भी कम नहीं हुई है। फिटनेस और अपने लुक्स पर करीना जमकर मेहनत करती हैं। ऐसा हम नहीं वह खुद बोल रही हैं। लॉकडाउन में बेबो अपनी बॉडी पर जमकर मेहनत कर रही हैं। वो अपनी डेली लाइफ से वर्कआउट के लिए टाइम निकाल रही हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों करीना का हाड वर्कआउट वीडियो वायरल हो रह है, इस वीडियो में करीना सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही है। 

इस वीडियो को करीना की ट्रेनर रूपल सिदपुरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पोस्ट करते हुए रूपल ने कैप्शन में बताया है कि करीना ट्रेनिंग के दौरान दर्जनों बार सूर्य नमस्कार करती थीं और यह उनके वर्कआउट का अहम हिस्सा है। 

आज आपको करीना के फिटनेस सीक्रेट बताने जा रहे हैं। करीना अपने दिन की शुरुआत वॉकिंग से करती हैं। वे रोज 30 मिनट वॉक करती हैं। उनका कहना है कि इससे उनकी स्ट्रेंथ बढ़ती और साथ ही वेट लूज करने में मदद मिलती है। वॉकिंग से ओवरऑल बॉडी का फैट और वेट कम होता है। 

इसके साथ ही वो फुल बॉडी वर्कआउट करती हैं, जिसमें काडिलेक, लेटर बेरल और जम्प बोर्ड शामिल है। उनके लंच और डिनर में दाल-रोटी और सब्जी का सूप जरूर शामिल होता है। वे ब्रेकफास्ट में दूध और फ्रेश जूस, पराठा या उपमा, इडली लेती है। मॉर्निंग स्नैक्स में ब्राउन ब्रेड और सेंडविच। लंच में दाल के साथ 2 रोटी, एक कटोरी ग्रीन सलाद और वेजिटेबल सूप लेती है। वहीं, डिनर में दाल रोटी, ब्राउन राइस, दही और सब्जी का सूप लेती है।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। इस फिल्म में आमिर कई अलग अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इसके अलावा करीना के पास करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त भी है।

 

Related Story