VIDEO: अपने स्टाफ पर भड़की करीना, ड्रेस प्रेस न होने पर लगाई फटकार

By Aditi April 17, 2020, 10:45 a.m. 1k

अदिति यादव-  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं। बेबो अपने लुक को आए दिन बदलती रहती हैं उन्हें अपनी हर चीज परफेक्‍ट चाहिए होती है। इसी के चलते बेबो का स्टाफ इन सब बातों का बेहद ध्यान रखता है लेकिन अगर किसी से कोई गलती हो जाए तो फिर करीना उस गलती को बर्दाश्‍त नहीं कर पाती हैं। ऐसे हम नहीं बल्कि उनका एक वायरल वीडियो बोल रहा है। 

इन दिनों करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो पूराना है लेकिन इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छा रहा हैं। यह वीडियो उनके रेडियो शो What Woman Want के सेट का है। बीते दिनों इस शो को करीना कपूर होस्ट करती हुई नजर आई थी।

 

वीडियो में आप देख सकते है कि करीना अपने स्टाफ से बात करती नजर आ रही है। पहले वो किसी को कॉफी ज्यादा डालने के लिए कह रही हैं। तो वहीं एक स्‍टाफ को वह कपड़े ठीक से प्रेस ना करने के लिए डांट रही हैं। करीना अपनी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी से कहती हैं, लक्ष्मी मेरी ड्रेस इस तरह क्यों घट रही है, आपने इसे प्रेस नहीं किया है? मुझे आशा है कि रात के कपड़े में यह परेशानी नहीं होगी।' 

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर फैंस उनपर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वह कितनी कठोर है…। शिष्टाचार इनके बस की बात नहीं है।' जबकि एक अन्य यूजरने लिखा, "इतनी बदतमीज, वह उन लोगों की तरह व्यवहार कर रही है जैसे वे उनके नौकर हैंl' करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। 

Related Story