करीना कपूर खान ने शेयर की वर्कआउट सेल्फी, शेयर की ये तस्वीर

By Arunima March 30, 2020, 6 p.m. 1k

कोरोना वायरस भारत में तेजी से लोगों में फैलता जा रहा है। इससे संक्रमित होने वालों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं अब तक 29 लोग मर चुके हैं। लोगों के बीच संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान बॉलीवुड सितारे अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस से बचने की नसीहत दे रहे हैं। 

लॉकडाउन की वजह से सभी सितारे इस वक्त घर पर ही परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान आलिया भट्ट के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप वाली सेल्फी पोस्ट की है। 

करीना की ये तस्वीर चर्चा में है जो कि उन्होंने वर्कआउट के दौरान खींची है। करीना की ये तस्वीर इस वजह से सुर्खियां बटोर रही क्योंकि इसमें अभिनेत्री पाउट करती हुई भी दिखीं। तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने पोस्ट में लिखा- 'वर्कआउट के दौरान पाउट।' ऐसा पहली बार नहीं है कि करीना ने इस तरह की बिना मेकअप सेल्फी शेयर की हो इसके पहले भी कई बार वो ऐसी तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। 

करीना ने यह तस्वीर उस वक्त शेयर की थी जब वह सैफ और तैमूर के साथ घूमने गई थीं। हालांकि करीना को बिना मेकअप तस्वीर पोस्ट करते ही ट्रोल भी किया गया। एक यूजर ने लिखा था- 'हां, अब उम्र हो गई है।', वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा था- 'हे भगवान... भयानक'। एक अन्य ने लिखा था - 'भयानक चेहरा'। वर्कआउट से पहले करीना की एक और तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में करीना अपने दोस्तों के साथ लॉकडाउन में पार्टी करती दिखी थीं। 

इन तस्वीरों को खुद मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था दरअसल, इन सितारों ने वीडियो कॉल के जरिए गर्ल्स पार्टी की। इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें मलाइका ने साझा की हैं उसमें करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा एक दूसरे से बात करते हुए दिखे। 

ये भी देखिए :- PICS: 4 साल के हुए सलमान के भांजे आहिल शर्मा, पनवेल फार्म हाउस में मनाया लाड़ले का जन्मदिन

Related Story