इस वजह से इंस्टाग्राम पर आईं करीना कपूर, बेबो ने किया खुलासा

By Aditi March 9, 2020, 9:33 a.m. 1k

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान एक तरह फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं जो 13 मार्च को रिलीज हो रही है। वहीं दूसरी तरह इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर चुकी हैं। 5 मार्च को करीना ने इंस्टग्रामपर अपना जादू बिखेरा था। हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टग्राम पर आने का खुलासा किया हैं। करीना ने इसकी वजह बताते हुए कहा-'मेरे फैन्स मुझे इंस्टाग्राम तक लेकर आए, क्योंकि लोग मुझसे अक्सर इसके बारे में पूछते थे। मेरे नाम से कई फैन क्लब हैं।' 

 

करीना कहती हैं- 'मुझे लगता है कि अब वक्त आ गया था कि मैं सोशल मीडिया पर डेब्यू करुं। इस जगह लोगों को मेरी लाइफ, मेरी फिल्मों और मेरे ब्रैंड्स के बारे में पता चलेगा। हां, बीच-बीच में मैं तैमूर की फोटो भी पोस्ट करुंगी।' बता दें कि करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। 

मात्र 3 दिन में उनके फॉलोअर्स की संख्या 14 लाख के पार हो गई है। करीना ने इस अकाउंट पर तैमूर, सैफ अली खान, अपनी मां बबीता कपूर और करिश्मा कपूर की फोटो शेयर की है।

इतना ही नहीं करीना ने अपकमिंग फिल्म पर भी कई बाते की। उन्होंने बताया कि इरफान खान के कारण ही उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम साइन की थी। 

करीना के मुताबिक इस फिल्म के जरिए उन्हें इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला। बकौल करीना कपूर- 'मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं, क्योंकि मैं फिल्म में इरफान के साथ काम कर रही हूं। मुझे लगता है कि इरफान खान जैसे महान एक्टर के साथ काम करना काफी सम्मान की बात है।' 

 

Related Story