इंस्टा पर 13 लाख फॉलोअर्स होते ही करीना ने पूरी की फैंस की ये डिमांड

By Arunima March 8, 2020, 1:51 p.m. 1k

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी हैं। बीते कुछ सालों से बेबो सोशल मीडिया से कोसो दूर रही हैं लेकिन अब इस बदलते जमाने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर एंट्री मार ली हैं। करीना कपूर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है। 

मात्र दो ही दिन में करीना के इंस्टाग्राम पर 13 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। करीना ने अबतक अपने इस अकाउंट पर 5 पोस्ट की हैं। उनकी हर पोस्ट पर हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं। अपनी तस्वीर शेयर करने के बाद अब उन्होंने जो दो और तस्वीरें पोस्ट की हैं वो उनके दिल के काफी करीब हैं और फैंस इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं।

 दरअसल करीना 5 मार्च को इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद सबसे पहले एक वीडियो पोस्ट की। 6 मार्च को उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसपर लोगों ने भर-भरकर कमेंट्स किए। फैंस ने कमेंट में तैमूर का जिक्र करते हुए उनकी भी तस्वीर शेयर करने की रिक्वेस्ट की। एक दिन बाद करीना ने फैन्स की इस मांग को पूरा करते हुए शनिवार को तैमूर की एक तस्वीर शेयर की। 

करीना और तैमूर की ये तस्वीर बहुत खूबसूरत है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में तैमूर अपनी मां की गोद में हैं और उन्होंने करीना के कंधे पर अपना सिर रखा है। तस्वीर में तैमूर की मासूमियत साफ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- 'केवल इसे ही मैं अपना फ्रेम चुराने की अनुमति दूंगी।' मां-बेटे की इस तस्वीर को 6 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 इस तस्वीर के बाद रात होते-होते करीना ने अपने पति सैफ अली खान की भी एक फोटो शेयर कर डाली। इस तस्वीर में सैफ गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। सैफ अपने बेटे तैमूर को निहार रहे हैं। सैफ की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'मेरे प्यार... हमेशा अपनी ही धुन बजाना।' बता दें कि सैफ अली खान के गिटार बजाने की स्किल्स सभी जानते हैं।

ये भी देखिए :- जब एक साथ मिलीं करीना, मलाइका, करिश्मा और अमृता, इस सेक्सी स्क्वॉड ने लूटा सभी का दिल, देखें तस्वीरें

 

Related Story