अपनी गर्ल को मिस कर रही हैं बेबो, वीडियो चैट के जरिए कर रही है बात

By Aditi April 9, 2020, 1:38 p.m. 1k

सारीका स्वरूप- कोरोनावायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के पूरी तरह लॉक डाउन होने के बाद फिल्म स्टार्स घर पर बैठकर आराम कर रहे हैं। सेलेब्रिटीज घर में रहकर सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट कर सुर्खिया बटोर रहे है। ऐसे में करीना ने बुधवार को देर रात सोशल मीडिया पर अपनी गर्लगैंग के साथ वीडियो चैट करते हुए एक फोटो शेयर कि है। करीना वीडियो कॉल पर मालाईका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और मल्लिका भट्ट के साथ चैट करती दिख रही है।

हालांकि इसमे करीना की बहन लोलो जो कि इस गैंग, कि एक महत्वपूर्ण सदस्य है वो मिसिंग है। जिसका जिक्र करते हुए करीना कैप्शन में लिखाती है कि-“Missing our Lolo @therealkarismakapoor #TogetherForever #girlgang.”।  इस पिक्चर को मालाईका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि इनकी दोस्ती कितनी गहरी है और ये एक दुसरे को कितना मिस कर रहे है।

आपको बता दे कि इस दौरान सभी अपने-अपने परिवारों के साथ क्वॉरेंटाइन समय बिता रहे हैं। करीना आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। कभी अपने बेटे तैमूर द्वारा बनाई गई पेंटिंग तो कभी कुकिंग करते हुए पिक्चर्स। करीना और सैफ ने भी कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के मदद करने का वादा किया है। 

एक घोषणा करते हुए करीना ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि “इस  कठिन समय में, हमें एक साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है। हम दोनों ने लोगों कि मदद करने के लिए कदम उठाए हैं और यूनिसेफ, (UNICEF) और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज़ (IAHV) को अपना समर्थन देने का वादा किया है। हम उन लोगों से भी आग्रह करते हैं जो ऐसा कर सकते हैं। इस संकट के समय हम एक साथ खड़े है। 

बात करे मलाइका कि तो वो भी इन दिनों घर पर काम करने में व्यस्त हैं और अपने डॉगी के साथ समय बिता रही हैं और खुद को किचन में बिज़ी रखती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने द्वारा बनाए गए केक की पिक्चर शेयर की थी। उससे पहले कुछ क्लिप और पिक्चर्स के साथ लॉकडाउन के दौरान अपनी डेली रूटीन शेयर की थी।

Related Story