करीना ने पूरी की फैन्स की डिमांड, तैमूर संग शेयर की तस्वीर

By Arunima March 7, 2020, 10:45 p.m. 1k

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी हैं। बीते कुछ सालों से बेबो सोशल मीडिया से कोसो दूर रही हैं लेकिन अब इस बदलते जमाने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर एंट्री मार ली हैं।

 करीना ने गुरुवार को इंस्टा पर पहली बार तस्वीर शेयर की और इसके बाद फैन्स ने जो सबसे ज्‍यादा डिमांड की वो तैमूर के बारे में थी। फैन्स ने कमेंट बॉक्‍स पर न सिर्फ तैमूर का जिक्र किया बल्कि करीना से तैमूर की तस्वीर शेयर करने की रिक्वेस्ट भी की। ठीक एक दिन बाद करीना ने फैन्स की रिक्वेस्ट पूरी कर दी है। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की जिसमें तैमूर करीना की गोद में नजर आ रहा है। करीना तस्वीर फ्रेम में पीछे हैं और उनकी इमेज ब्लर है। जबकि फ्रंटग्राउंड में तैमूर साफ नजर आ रहे हैं। 

तस्वीर के कैप्शन में करीना ने लिखा- वो इकलौता इंसान जो मेरा फ्रेम चुरा सकता है। तैमूर की तस्वीर शेयर करने के बाद अब माना ये भी जा रहा है कि वह संभवतः इस अकाउंट से अपने प्रोफेशनल फ्रंट के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी साझा करती रहेंगी। 

मालूम हो कि पिछले दिनों करीना ने कहा था कि वह अपने इस इंस्टा अकाउंट पर सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़ी तस्वीरें शेयर किया करेंगी। लेकिन तैमूर की ये तस्वीर कुछ और ही किस्सा बयां कर रही है। बता दें कि करीना के इस आधिकारिक इंस्‍टा अकाउंट पर महज एक ही दिन में 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। 

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं कह सकती हूं कि जल्द मेरा ऑफिशियल पेज होगा जो समय आने पर बनेगा। लेकिन इसे कोई और चलाएगा। इस पर मेरे काम और फिल्म के अपडेट होंगे, लेकिन कुछ पर्सनल नहीं होगा। हालांकि उनके द्वारा शेयर की गई तैमूर की तस्वीर बता रही है कि वह दूसरे ही दिन अपनी बात से पलट गई हैं।

ये भी देखिए :- तैमूर के नए वीडियो पर प्यार लुटाती नजर आईं दीपिका और आलिया, देखिए वीडियो

 

Related Story