तैमूर ने बनाई ट्रिपल स्कूप आइसक्रीम की पेंटिंग, करीना ने शेयर की फोटो

By Aditi March 29, 2020, 11:31 a.m. 1k

करीना कपूर और सैफ अली खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के फेमस किड्स में से एक है। अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों के चलते तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों तैमूर मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ समय बीता रहे हैं। पूरे देश में हुई लॉकडाउन की घोषणा के बाद से तैमूर अपने घर पर ही हैं। घर बैठे छोटे मिया पेंटिंग करना सीख रहे हैं। करीना ने तैमूर की पेंटिंग की फोटो शेयर की हैं। 

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तैमूर की बनाई हुई ट्रिपल स्कूप आइसक्रीम की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ करीना ने लिखा, ‘दुनिया तुम्हारी आइसक्रीम है मेरे प्यार। घर का पिकासो। क्वारन-टिम-डायरी’। करीना कपूर अपनी पोस्ट से ही नहीं बल्कि अपने मजेदार कैप्शन से भी फैंस का दिल जीत रही हैं। 

आपको बता दें कि बीते दिनों सैफ एक चैनल की एंकर के साथ घर से लाइव बातचीत कर रह थे। लाइव के दौरान ही उनके छोटे नवाब यानी बेटे तैमूर भी सामने आ गए थे। एंकर तैमूर की आवाज सुनकर काफी खुश हुईं। इसके बाद सैफ को अपना इंटरव्यू बीच में ही कुछ पलों के लिए रोकना पड़ा। एंकर ने सैफ से कहा कि उन्हें सभी से मिलवाइए। 

इसके बाद एंकर के कहने पर सैफ अली अपने बेटे तैमूर को कैमरे के सामने लेकर आए थे। एंकर तैमूर को देखकर काफी खुश हो जाती है। सैफ, तैमूर को अपनी गोदी में बैठाते हैं। इस दौरान तैमूर ने हल्क के मास्क और ग्लव्स पहन रखे थे। 

Related Story