करीना को याद एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर, तस्वीर शेयर कर कह दी ये बात !

By Neetu Oct. 26, 2020, 4:48 p.m. 1k

 पूजा राजपूत- अभिनेत्री करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना इनदिनों अपनी प्रेग्नेंसी(Pregnancy) को जमकर इंजॉए कर रही हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट(baby Bump Flaunt) करती करीना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है।

लेकिन इसी बीच करीना को याद आ गए हैं पुराने दिन। वो दिन जब करीना की जिंदगी में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) नहीं शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) हुआ करते थे। और दोनों की प्रेम कहानी के किस्से सुर्खियों में छाते थे। 

करीना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर के साथ अपनी एक पूरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

दरअसल करीना ने यह तस्वीर उनकी और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ के सैट की है। ‘जब वी मेट’ की रिलीज़ को 13 साल पूरे होने की खुशी में करीना ने यह तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में करीना शाहिद कपूर और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज़ अली के साथ दिख रही हैं। तीनों साथ में बैठे मास्टर कैमरा मॉनिटर पर कोई सीन चैक कर रहे हैं।

इसके साथ ही करीना ने फिल्म से अपना एक डायलॉग भी कैप्शन में लिखा है “मुझे तो लगता है कि लाइफ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुयल में उसे वही मिलता है।”

करीना ने अपने पोस्ट में शाहिद और इम्तियाज़ अली को भी टैग किया है।

करीना द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर अब वायरल हो रही है। यह तस्वीर इशारा है कि करीना ने अब शाहिद संग ब्रेकअप की अपनी तल्खी को भूला दिया है। क्योंकि करीना चाहती तो अपनी अकेली की तस्वीर भी शेयर कर सकती थीं। लेकिन करीना ने ऐसा नहीं किया। उन्होने शाहिद की तस्वीर भी शेयर की है।

आपको बता दें, कि ‘जब वी मेट’  करीना और शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को ब्रेकअप भी हो गया था। दरअसल करीना उन्हीं दिनों में सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग भी कर रही थीं। ‘टशन’ के सैट पर ही करीना और सैफ करीब आए थे। दोनों की नज़दीकियां करीना और शाहिद के ब्रेकअप का कारण बनी थीं।

वहीं, दोनों के ब्रेकअप के बाद यह फिल्म रिलीज़ हुई थी। जिसने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था। बतौर जोड़ी शाहिद और करीना की यह इकलौती हिट फिल्म थी। इस फिल्म के गानों से लेकर करीना के फैशनसेंस तक ने युवाओं को अपना दीवाना बना दिया था।

गीत के रोल में करीना कपूर को बेहद पसंद किया गया था। करीना के कई डायलॉग्स भी फीमेल फैंस की जुबां पर चढ़ गए थे। वहीं, ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर की एक्टिंग की भी तारीफ जमकर तारीफ हुई थी। यह फिल्म शाहिद की करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। हांलाकि इसके बाद करीना और शाहिद कभी साथ में नज़र नहीं आए थे। लेकिन अब करीना ने बीती बातों को भुलाकर शाहिद के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। और फिल्म के 13 साल पूरे होने की खुशी ज़ाहिर की है।

Related Story