करीना की गर्लगैंग की सोशल मीडिया पर हुई 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' से तुलना

By Arunima April 18, 2020, 10:01 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की ओरिजनल और मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' के पहले सीज़न की शानदार सक्सेस के बाद, 17 अप्रैल को सीरीज का दूसरा सीज़न भी स्ट्रीम हो गया है। मजेदार बात ये है कि इस सीरीज के लिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन करीना कपूर खान ने भी एक्साइटमेंट जाहिर की और अपनी रियल लाइफ गर्ल गैंग के साथ करीना सीरीज का लुत्फ उठाते नज़र आई। 

सीरीज की रिलीज़ के साथ, करीना कपूर ने अपनी गर्ल गैंग करिश्मा कपूर, मलाइका अरोरा खान और अमृता अरोड़ा के साथ हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अमेज़न ओरिजनल सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का दूसरा सीजन देखते हुए की एक तस्वीर पोस्ट की है। करीना कपूर ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा-"मैं हम चारों में काफी खुश हूं, लेकिन 4 और होने में कोई बुराई नहीं है।"

'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के पहले सीजन की कहानी जहां खत्म हुई थी वहीं से कहानी के दूसरे सीजन की शुरूआत होती है। दूसरे सीजन में मुंबई की तीन दोस्त बानी, सयानी और कीर्ति अपनी चौथी दोस्त मानवी को ढूंढने के लिए इस्तानबुल पहुंचती हैं। 

जहां से फिर चारों अपने जिंदगी में चल रही परेशानियों का सामना करना शुरू करती हैं। इस वेब सीरीज को मुंबई, इस्तानबुल और उदयपुर जैसे शहरों में फिल्माया गया है। जहां पिछले सीजन को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया था तो वहीं दूसरे सीजन को नुपुर अस्थाना ने डायरेक्ट किया है।

स्टार कास्ट की बात करें, तो सभी चेहरे जाने पहचाने हैं। पहले सीज़न में नज़र आईं सयानी गुप्ता, कृति कुल्हरी, बानी और मानवी गग्रू इस बार भी लीड रोल में नज़र आ रही हैं। इसके अलावा कुछ नए चेहरे भी नज़र आए हैं। आईपीएल और क्रिकेट शो को होस्ट करने वाले समीर कोचर और फेमस मॉडल मिलिंद सोमन भी इस सीरीज़ का हिस्सा हैं। 

पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी 10 एपिसोड्स ही हैं। अमेज़ॅन ओरिजिनल 'फोर मोर शॉट्स प्लीज! सीजन 2 के सभी एपिसोड अब एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर अवेलिबल है।

Related Story