PICS: लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में करीना कपूर ने उड़ाए सबके होश

By Aditi Feb. 17, 2020, 9:20 a.m. 1k

'लैक्मे फैशन शो' 2020 (Lakme Fashion Week 2020) का समापन रविवार की शाम हुआ। पिछले पांच दिनों से चल रहे इस फैशन शो में कई खूबसूत चहरे देखने को मिले थे। तो वहीं शो का फिनाले बॉलीवुड की खूबसूरती यानी करीना कपूर खान से हुआ। बता दें कि ये लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) का पांचवा दिन था।

लैक्मे फैशन वीक 2020 (Lakme Fashion Week 2020 ) के ग्रैंड फिनाले में कई सितारों ने बढ़ चढ़ कर हिस्‍सा लिया। करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने इस मौके पर ग्रीन कलर का गाउन पहना था। हर बार की तरह इस बार भी करीना कपूर अपनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

इस दौरान बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने मशहूर डिजाइनर अमित अग्रवाल (Amit Agrawal) के लिए रैंप वॉक किया। बेबो अमित अग्रवाल (Amit Agrawal) की शो स्टॉपर बनीं थी। 

रैम्प वॉक के बाद स्टेज पर अमित अग्रवाल (Amit Agrawal) ने करीना (Kareena) के साथ वॉक किया। इस मौके पर अमित अग्रवाल (Amit Agrawal) की डिजाइनिंग की काफी तारीफ भी की गई। रैंप पर बेबो ने अपना जलवा खूब बिखेरा। उन्होंने खूब अलग अलग पोज दिए। 

करीना  (Kareena)  ने रैंप पर आते ही अपने फैशनेबल और स्‍टाइलिश अंदाज से मानों वहां बैठी ऑडियंस को मोहित कर दिया हो। करीना  (Kareena) का रैंप से बड़ा ही गहरा नाता है और लैक्मे फैशन वीक से जुड़ना हमेशा से ही उनके लिए खास रहा है। इस बात का खुलासा उन्‍होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। करीना ने कहा था कि- "फैशन वीक उनके दिल के बेहद करीब है क्योंकि इस ब्रांड के साथ उनका रिश्ता काफी पुराना है।

करीना  (Kareena) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्ह ही करण जौहर की आने वाली फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इससे पहले वो 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के साथ नजर आ रही है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। 

Related Story