करीना ने इंस्टाग्राम पर दर्ज कराई दस्तक, काली बिल्ली के साथ लिखा कमिंग

By Arunima March 5, 2020, 10:20 p.m. 1k

करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनते ही उनके फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। करीना कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल तो खूब होती है लेकिन वह अभी तक सोशल मीडिया से नदारद थीं। लेकिन अब लगता है कि करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी दस्तक दर्ज करा दी है। 

करीना कपूर खान के नाम से बना एक इंस्टाग्राम अकाउंट सामने आया है जिसे लोग तेजी से फॉलो कर रहे हैं। इस अकाउंट के जरिए अभी कोई तस्वीर तो साझा नहीं की गई है लेकिन 5 मार्च को एक वीडियो जरूर साझा किया गया है। साझा किया यह वीडियो एक काली बिल्ली का है जिसमें में वह एक तरफ से दूसरी तरफ भागती नजर रही है। 

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कमिंग सून' (जल्द आ रही हूं)। इस इंस्टाग्राम अकाउंट को अभी तक करीब 65  हजार से अधिक (खबर लिखे जाने तक) लोगों ने फॉलो भी कर लिया है। यह संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। फॉलो करने वाले सितारों की लिस्ट में मनीष मल्होत्रा, आहाना कुमरा और तमन्ना भाटिया जैसे सितारे भी शामिल हैं। 

इस वजह से माना जा रहा है कि जल्द ही आधिकारिक तौर पर भी यह साफ हो जाएगा कि यह करीना कपूर खान का ही अकाउंट है। करीना कपूर की इंस्टाग्राम पर आने के साथ ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। 

सभी यह देखने को बेसब्र हैं कि सक्रिय होने के बाद किस तेजी से यूजर्स करीना को फॉलो करेंगे और करीना भारतीय अभिनेत्रियों में सबसे अधिक फॉलोवर्स रखने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (5.4 करोड़ फॉलोवर्स) और दीपिका पादुकोण (4.7 करोड़ फॉलोवर्स) के कितने करीब पहुंच पाती हैं।

ये भी देखिए :- फिल्म जुबैदा के सीक्‍वल में पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी करीना-करिश्मा !

Related Story