सालों बाद शाहिद संग ब्रेकअप पर बोली करीना- कहा किस्मत की अलग ही मर्जी

By Aditi Feb. 21, 2020, 9:43 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान (Kareena Khan Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ साथ कई और प्रोजेक्ट में बिजी हैं। बीते दिन  एक्ट्रेस फिल्म लाल की चड्ढा की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ रवाना हुईं हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू वारल हो रहा हैं। जिसमे करीना शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) संग ब्रेकअप पर इतने सालों बाद बोली हैं। करीना (Kareena) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में शाहिद के साथ जब वी मेट में काम और ब्रेकअप के बारे में बात की।

करीना कपूर ने बताया जब मुझे जब वी मेट ऑफर हुई थी तब मैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ टशन में काम कर रही थीं। टशन के लिए तैयारी करने के लिए वजन कम करके जीरो साइज फिगर करना था। करीना को लगा यह उनके करियर में बदलाव लाने में मदद करेगा मगर उनकी सोच के मुताबिक हुआ नहीं। 

करीना ने आगे बताया, जब वी मेट की स्क्रिप्ट पर ध्यान देने के लिए उन्हें शाहिद  (Shahid) ने ही कहा था। उस समय वह शाहिद  (Shahid) को डेट कर रही थीं। शाहिद (Shahid Kapoor) ही थे जिन्होंने करीना को जब वी मेट की स्क्रिप्ट सुनने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था- यह बहुत शानदार है, लड़की का किरदार बहुत अच्छा है और तुम्हे यह करना चाहिए। आखिर में हम दोनों ने यह फिल्म की।

इतना ही नहीं बेबो ने अपने और शाहिद  (Shahid) के ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा- किस्मत की कुछ अलग ही मर्जी थी। तब किस्मत की कुछ अलग मर्जी थी और जिंदगी की अपनी। जब वी मेट बनने के दौरान कई चीजें हुई, टशन और हमारी जिंदगी। हम अलग होते चले गए और यह खूबसूरत फिल्म सामने आई। 

करीना ने कहा- जब वी मेट और टशन उनके करियर और जिंदगी को बदलने वाली फिल्में थी। मुझे लगता है जब टशन बन रही थी तब हमे इस तरह की फिल्म करनी थी और मैं सैफ से मिली। जब वी मेट ने मेरा करियर बदल दिया और टशन ने मेरी लाइफ। आपको बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। 2016 में उनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ। वहीं शाहिद कपूर 2015 में मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे मीशा और जैन हैं। 

Related Story