करीना कपूर को आई बेस्ट फ्रेंड अमृता की याद ! तीन महीने से दोस्त से नहीं मिलीं !

By Arunima May 30, 2020, 9:15 p.m. 1k

बॉलीवुड की बेबो ने जब से इंस्टाग्राम पर कदम रखा है वो धमाल मचा रही हैं। कुछ ही महीनों में 3 मिलयन से भी ज्यादा फॉलोअर बनाने वाली करीना (Kareena Kapoor Khan) इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरें और अपने परिवार के लॉकडाउन के समय दिनभर के रूटीन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 हाल ही में करीना कपूर ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में करीना फ्रेंडशिप गोल्स दे रही हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि लॉकडाउन के दिनों में करीना अपनी फ्रेंड को मिस कर रही हैं। तस्वीर के साथ करीने ने कैप्शन में लिखा है कि- "थैंक्यू काजल इतनी खूबसूरत याद के लिए। बेस्ट फ्रेंड गोल्स। लॉकडाउन नॉस्टैल्जिया। बेस्ट फ्रेंड तब और अब"। तस्वीर में करीना और अमृता साथ में पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों की मुस्कान देखते ही बनती है। तस्वीर में करीना और अमृता की बॉन्डिंग जबरदस्त है। तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि करीना कपूर खान की अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा संग अच्छी फ्रेंडशिप है। अक्सर वो अमृता और मलाइका के साथ चिल करती नजर आती हैं।  

कुछ समय पहले भी करिश्मा कपूर ने अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को जन्मदिन विश करने के लिए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें करीना संग करण जौहर और उनके दोस्त साथ में खड़े हैं। जिसमें सबका ध्यान उनके स्टाइलिश पर्स ने खींचा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम कुछ समय पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इरफान खान और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आए थे। इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है। 

करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। 

करीना इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं। हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस फिल्म में आमिर कई लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ काम कर रही हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग अब तक पूरी नहीं हो पाई है। करीना को उम्मीद है कि वो लॉकडाउन खुलने के बाद एक बार फिर फिल्म सेट पर शूटिंग कर पाएंगी। 

Related Story